टीवी एक्ट्रेस को नहीं पसंद आई 'ब्रह्मास्त्र', फिल्म मेकर्स को दे डाली ये सलाह

Erica Fernandes on Brahmastra: हाल ही में टीवी की बेहतरीन एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस ने आस्क मी एनीथिंग सेशन चलाया. जहां उनसे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की 'ब्रह्मास्त्र' के लेकर सवाल पूछा गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 15, 2022, 01:31 PM IST
  • एरिका ने 'ब्रह्मास्त्र' के VFX की तारीफ की
  • अयान मुखर्जी की कमियों को लेकर कही बात
टीवी एक्ट्रेस को नहीं पसंद आई 'ब्रह्मास्त्र', फिल्म मेकर्स को दे डाली ये सलाह

नई दिल्ली: Brahmastra: अयान मुखर्जी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' बॉक्स ऑफिस पर रोज नए रिकॉर्ड बना रही है. फैंस इस फिल्म को मिक्स रिएक्शन दे रहे हैं. हाल ही में, 'कसौटी जिंदगी के' की प्रेरणा एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस इंस्टा पर आस्क मी एनीथिंग सेशन चलाया. जहां उनसे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की 'ब्रह्मास्त्र' के लेकर सवाल पूछा गया.

एरिका को VFX आए पसंद

बता दें कि एरिका को फिल्म के VFX पसंद आए हैं, लेकिन उनका कहना है कि इस फिल्म के लिए प्रोपर ट्रेनिंग दी जानी चाहिए थी, क्योंकि इससे पहले अयान ने सिर्फ रोमांटिक फिल्में ही की हैं. एरिका ने अपनी इंस्टा स्टोरीज पर लिखा, 'हां, मैंने देखी. यह एक अच्छी कोशिश थी लेकिन सफल नहीं हो पाई.'

दी जाए ट्रेनिंग

यह VFX पर बेस्ड एक फिल्म है जिसे काफी खूबसूरती से बनाया गया था, लेकिन मैं चाहती हूं कि इस तरह की फिल्म को बनाने से पहले एक्टर्स को ट्रेनिंग दी जाए. इस फिल्म को ऐसे डायरेक्टर ने बनाया है जिन्होंने अभी तक सिर्फ रोमांटिक मूवीज ही बनाई हैं.”

बॉलीवुड बन सकता है बेहतर

एरिका ने आगे ये भी कहै कि, "ये बॉलीवुड में चीजों को बड़ा और बेहतर बनाने की डायरेक्शन में एक छोटा स्टेप है. हर कोई अपनी गलतियों से सीखता है और मुझे उम्मीद है कि इससे भी कुछ अच्छा निकल कर ही आएगा.'' एरिका फर्नांडिस ने आखिर में अपनी बात खत्म की और बोलीं कि यह मेरी राय है और हर किसी को एक राय रखने का हक है.

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan: वरुण धवन ने खोली करण जौहर के रिलेशनशिप की पोल, फिल्म मेकर ने ऐसे किया पलटवार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़