Tiger 3: फिल्म में किसिंग सीन चाहते थे Emraan Hashmi? एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Tiger 3: टाइगर 3 इन दिनों सिनेमाघरों में सनसनी मचा रही  है. फिल्म में कैटरीना कैफ, सलमान खान और इमरान हाशमी लीड रोल में दिखे हैं. अब फिल्म की सफलता के बाद तीनों स्टार्स ने एक इवेंट में फिल्म से जुड़े कई राज खोले हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 19, 2023, 01:17 PM IST
  • किसिंग सीन चाहते थे Emraan Hashmi?
  • मीडिया के सामने एक्टर ने खोला राज
Tiger 3: फिल्म में किसिंग सीन चाहते थे Emraan Hashmi? एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

नई दिल्ली:Tiger 3: सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. फिल्म को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में इमरान हाशमी निगेटिव रोल में नजर आए हैं. उनके किरदार दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. फिल्म की सफलता को लेकर स्टारकास्ट ने रिएक्ट किया है.

सलमान ने किया इमरान को किस...

इस इवेंट में इमरान हाशमी ने एक बड़ा खुलासा भी किया है. एक्टर फिल्मों में किसिंग सीन करने के लिए पॉपुलर हैं. लेकिन सलमान की फिल्म टाइगर 3 में एक भी बोल्ड सीन नहीं है. इसी को लेकर अब इमरान ने अपनी इच्छा बताई है. उन्होंने इवेंट के दौरान कहा कि वे फिल्म में खुद का एक इंटीमेट सॉन्ग चाहते थे. तभी इवेंट के दौरान सलमान खान इमरान के साथ किस करने की एक्टिंग करते हैं.

किसिंग सीन चाहते थे इमरान!

इसके बाद इमरान किसिंग सीन का पर कहते हैं कि -"मैंने  मनीष को बहुत बोला था कि एक मेरा ट्रैक डाल दो फिल्म में...वो ट्रैक भी और गाने का ट्रैक भी.' इमरान की ये बात सुन कैटरीना मस्तीभरा रिएक्शन देता हैं. वे कहती हैं कि इस बार तो नहीं हो पाएगा अब नेक्स्ट टाइम होगा.

 दर्शकों को पसंद आई फिल्म

बता दें कि, 'टाइगर 3' 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म ने 2 दिन में ही 100 करोड़ की कमाई कर ली थी. फिल्म को लेकर अब भी फैंस के बीच क्रेज देखने को मिल रहा है. फिल्म में पहली बार इमरान और सलमान साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई दिए हैं. 

इसे भी पढ़ें:  Sushmita Sen Birthday: 48 उम्र में खुद को ऐसे फिट रखती हैं सुष्मिता सेन, जानें एक्ट्रेस की दमकती त्वचा का राज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़