सिर पर टोपी मुंह पर मफलर बांधे भीड़ के साथ श्री राम के दर्शन के लिए पहुंचे Anupam kher, वीडियो देख यूजर्स ने कही ऐसी बात

Anupam kher in Ram Mandir: 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद आज अयोध्या मंदिर में भक्तों का सैलाब उमड़ पड़ा है. भीड़ की संख्या भी अनगिनत है. सभी लोग भगवान राम के दर्शन करने के अभिलाषी हैं.  इस बीच अनुपम खेर भी आम लोगों के साथ भगवान राम का दर्शन करने अयोध्या मंदिर पहुंचे.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 23, 2024, 08:51 PM IST
    • रामलला के दर्शन के लिए अनुपम खेर ने उठाया खास कदम
    • अनुपम खेर ने मंदिर से शेयर किया खास वीडियो
सिर पर टोपी मुंह पर मफलर बांधे भीड़ के साथ श्री राम के दर्शन के लिए पहुंचे Anupam kher, वीडियो देख यूजर्स ने कही ऐसी बात

नई दिल्ली: Anupam kher in Ram Mandir: मंगलवार यानी 23 जनवरी को राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद लोग रामलला के दर्शन के लिए लाखों की तादाद में उमड़े. आम जनता से लेकर कई कई दिग्गज अभिनेता समारोह में शामिल हुए थे. श्रद्धालुओं की भीड़ में अनुपम खेर भी मंदिर के दर्शन के लिए पहुंचे थे. खास बात ये है कि दर्शन के लिए एक्टर सिक्योरिटी के साथ नहीं बल्कि भीड़ का हिस्सा बनकर गए हैं. 

श्री राम के दर्शन के लिए पहुंचे अनुपम खेर 

प्राण प्रतिष्ठा के बाद आज रामलला के दर्शन के लिए श्रद्धालुओं की भीड़ भारी तादाद में उमड़ी. उसी भीड़ में अनुपम खेर भी भगवान के दर्शन के लिए लिए शामिल हुए थे. मगर एक्टर मंदिर में दर्शन के लिए एक एक्टर नहीं बल्कि एक आम नागरिक की तरह शामिल हुए. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मंदिर से एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक्टर खुद को पूरी तरह से ढंके नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

वीडियो के कैप्शन में एक्टर ने लिखी ये बात 

एक्टर ने वीडियो एक कैप्शन में लिखा, कल मैं आमंत्रित अतिथि बनकर राम मंदिर गया था! पर आज सबके साथ चुपचाप मंदिर जाने का मन किया. भक्ति का ऐसा समंदर देखने को मिला कि हृदय गद गद हो उठा. लोगों का राम जी को देखने का उत्साह और भक्तिभाव देखते ही बन रहा था. जब मैं निकलने लगा तो एक भक्त हल्के से कान में बोला, “भैया जी मुंह ढकने से कुछ नहीं होगा! राम लल्ला ने पहचान लिया!” #जयश्रिराम.

ये भी पढ़े- आलिया भट्ट विक्की कौशल के बाद '12th फेल' ने जीता Varun Dhawan का दिल, पढ़िए फिल्म को लेकर क्या बोले एक्टर?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़