Preity Zinta Birthday: जब अंडरवर्ल्ड से सीधा भिड़ गईं थी प्रीति जिंटा, एक्ट्रेस का दमखम देख उड़ गए थे इंडस्ट्री वालों के होश

Preity Zinta Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा आज भी अपनी खूबसूरती और टैलेंट के चलते लोगों के दिलों पर राज करती हैं. रील लाइफ हो या रियल लाइफ एक्ट्रेस चुनौतियों का सामना डटकर करती हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jan 31, 2024, 10:31 AM IST
  • 49 साल की हुईं प्रीति जिंटा
  • कई बेहतरीन फिल्मों में आ चुकी हैं नजर
Preity Zinta Birthday: जब अंडरवर्ल्ड से सीधा भिड़ गईं थी प्रीति जिंटा, एक्ट्रेस का दमखम देख उड़ गए थे इंडस्ट्री वालों के होश

नई दिल्ली:Preity Zinta Birthday: प्रीति जिंटा असल जिंदगी में बहुत बहादुर हैं.उनके के पिता आर्मी ऑफिसर हुआ करते थे. ऐसे में देश के जाबांज की बेटी का निडर होना लाजमी हैं. 31 जनवरी को 49वां बर्थडे सेलिब्रेट करने वाली प्रीति जिंटा अंडरवर्ल्ड से भी भिड़ चुकी हैं. अपने करियर के शुरूआत में ही प्रीति जिंटा ने अंडरवर्ल्ड  के खिलाफ कोर्ट में गवाही दी थी.

ऐसे हुई फिल्मों में एंट्री

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

पढ़ाई पूरी करने के बाद प्रीति जिंटा ने मॉडलिंग में एंट्री की. जिसके बाद उन्हें मणिरत्नम की 'दिल से' में एक छोटा सा किरदार निभाने का मौका मिला. इस मौके ने एक्ट्रेस की किस्मत खोल दी और वह बॉबी देओल की 'सोल्जर' करके लोगों के दिलों में बस गईं. जिसके बाद उन्होंने शाहरुख खान, सलमान खान, सैफ अली खान से लेकर आमिर खान तक के साथ काम किया. 

अंडरवर्ल्ड ने दी धमकी

बात 'चोरी चोरी चुपके चुपके' फिल्म की शूटिंग के समय की है. फिल्म में लीड स्टार रानी मुखर्जी, सलमान खान और प्रीति जिंटा थे. फिल्म को अब्बास मस्तान निर्देशित कर रहे थे. जबकि प्रोड्यूसर नाजिम रिजवी थे तो डिस्ट्रीब्यूटर भरत शाह. लेकिन रिलीज से पहले ही फिल्म विवाद में आ गई. इतना ही नहीं अंडरवर्ल्ड ने एक्ट्रेस को धमकी तक देनी शुरू कर दी.

प्रीति ने दी गवाही

'चोरी चोरी चुपके चुपके' के डिस्ट्रीब्यूटर भरत शाह और फिल्म के प्रोड्यूसर नाजिम रिजवी के तार अंडरवर्ल्ड से जुड़ने की बात सामने आई थी और बवाल कोर्ट तक पहुंच गया.  जब कोर्ट ने पूछा कि क्या वाकई इस फिल्म में पैसा अंडरवर्ल्ड छोटा शकील का लगा था. इस केस में शाहरुख खान, सलमान खान से लेकर महेश मांजरेकर ने गवाही देने से मना कर दिया. मगर प्रीति जिंटा ने गवाही देने के लिए हामी भरी. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें अंडरवर्ल्ड से फोन आ रहे हैं. इतना ही नहीं 50 लाख रुपयों की मांग भी की गई है. इसके बाद नाजिम रिजवी और भरत शाह को दोषी पाया गया और उनकी गिरफ्तारी हुई.

ये भी पढ़ें- 'चढ़ती जवानी मेरी चाल मस्तानी' गाने पर जमकर थिरकीं Janhvi Kapoor, पोस्ट ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़