दिलजीत दोसांझ ने सरदारों को लेकर बनाए गए Punjabi Stereotype का दिया जवाब, बोले- 'लो जी मैंने वो सब करके दिखा और...'

Diljit Dosanjh: सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने अपने मुंबई कॉन्सर्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वे सरदारों को लेकर बनाए गए स्टीरियोटाइप पर रिएक्ट किया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 16, 2024, 10:09 AM IST
  • दिलजीत ने सरदारों का बढ़ाया मान
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
दिलजीत दोसांझ ने सरदारों को लेकर बनाए गए Punjabi Stereotype का दिया जवाब, बोले- 'लो जी मैंने वो सब करके दिखा और...'

नई दिल्ली:Diljit Dosanjh: पंजाब के सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपने पैर जमा चुके हैं. अपने बेहतरीन गानों के साथ-साथ दिलजीत ने सभी को अपनी एक्टिंग से भी सबका दिल जीत लेते हैं. इन दिनों वे अपनी फिल्म 'अमर सिंग चमकीला' को लेकर लाइम लाइट में हैं. इस बायोपिक फिल्म को दर्शकों की तरफ से खूब प्यार मिल रहा है. 

सरदारों को लेकर स्टीरियोटाइप पर बोले दिलजीत

इन सबके बीच दिलजीत ने हाल में ही मुंबई में हुए अपने लाइव कॉन्सर्ट में लोगों का खूब मनोरंजन किया. इस दौरान उन्होंने सरदारों को लेकर स्टीरियोटाइप का भी लोगों को करारा जवाब दिया. इसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो सिंगर ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. 

'लोग बोलते थे पंजाबी मुंबई नहीं जा सकते' 

वीडियों में दिलजीत कहते दिख रहे हैं कि लोग कहते थे कि सरदारों को फैशन करना नहीं आता, मैंने कहा मैं करके दिखाऊंगा फैशन क्या होता है. फिर कहा कि पंजाबी फिल्मों में एक्टिंग नहीं कर सकते, मैंने कहा मैं यह भी कर सकता हूं. लोगों ने कहा कि पंजाबी लोग मुंबई नहीं जा सकते, लेकिन मैंने यहां भी लोगों को गलत साबित कर दिया. लोगों ने कहा कि पंजाबी 'बार एरेना' के टिकट नहीं बेच सकते हैं, लेकिन मेरे उस कॉन्सर्ट में स्टेडियम भरा पड़ा था. लोगों ने कहा कि पंजाबी इलुमिनाटी नहीं कर सकते, लेकिन मैंने कहा कि मैं 'डि-लुमिनाटी' कर सकता हूं."

फैंस जमकर कर रहे कमेंट

दिलजीत की बातें सुनकर पूरा स्टेडियम जोर जोर से उन्हें चियर करता है. वहीं सोशल मीडिया पर सिंगर का वीडियो लोगों का बहुत पसंद आ रहा है. यूजर्स जमकर वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'आप सभी जनरेशन के लिए एक इंस्पिरेशन चुके हो.' तो एक यूजर ने दिलजीत को 'बोर्न टू शाइन बताया.'

ये भी पढ़ें- Zeenat Aman के किस बयान पर Mumtaz को आ गया इतना गुस्सा? बोलीं- 'शादी कितनी सफल थी...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़