टीवी के बाद फिल्मों में डेब्यू कर रहीं Devoleena Bhattacharje? बोलीं- 'इसका मतलब यह नहीं कि मैं...'

Devoleena Bhattacharjee: टीवी की 'गोपी बहू' यानी देवोलीना भट्टाचार्जी फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं. डेब्यू पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कई बातें शेयर की हैं. 

Written by - IANS | Last Updated : Apr 4, 2024, 08:17 PM IST
    • टीवी के बाद फिल्मों की तरफ बढ़ रहीं देवोलीना भट्टाचार्जी
    • 'बंगाल 1947: एन अनटोल्ड लव स्टोरी' में आएंगी नजर
टीवी के बाद फिल्मों में डेब्यू कर रहीं Devoleena Bhattacharje? बोलीं- 'इसका मतलब यह नहीं कि मैं...'

नई दिल्ली: Devoleena Bhattacharjee: एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी फिल्मों में अपनी शुरुआत को लेकर बेहद खुश हैं उन्होंने कहा कि फिल्में करने का मतलब यह नहीं है कि वह अब छोटे पर्दे या वेब पर काम करने से पीछे हट जाएंगी.

'बंगाल 1947 : एन अनटोल्ड लव स्टोरी' 

शो 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू का किरदार निभाकर लोकप्रियता हासिल करने वाली एक्ट्रेस 'बंगाल 1947 : एन अनटोल्ड लव स्टोरी' में लीड रोल में नजर आएंगी. बड़े पर्दे पर अपने डेब्यू के बारे में बात करते हुए, देवोलीना ने कहा, 'मैं अपनी पहली फिल्म को लेकर एक्साइटेड हूं. मैं चाहती हूं कि मेरे फैंस हर बार की तरह मुझे प्यार और सपोर्ट करें.

डिजिटल प्लेटफॉर्म से पीछे नहीं हटेंगी 

टीवी और डिजिटल प्लेटफॉर्म के प्रोजेक्ट्स में काम करने के बाद, मैं बड़े स्क्रीन के प्रोजेक्ट का ऑफर पाकर बेहद खुश हूं. एक एक्टर के रूप में मैं अपने आप को बांधकर नहीं रखती.' एक्ट्रेस, जिन्हें पिछली बार 'दिल दियां गल्लां' में देखा गया था, ने कहा कि वह छोटे पर्दे या डिजिटल प्लेटफॉर्म से पीछे नहीं हटेंगी और काम करती रहेंगी. 'मैं एक एक्टर हूं और मेरा काम एक्टिंग करना है. बॉलीवुड स्क्रीन को सबसे अच्छा प्लेटफॉर्म माना जाता है और हर एक्टर उस प्लेटफॉर्म पर राज करना चाहता है.'

काम को एन्जॉय करती हैं एक्ट्रेस 

उन्होंने कहा, 'मैं हमेशा अच्छी कहानियों के इंतजार में रहती हूं. मैं अपने काम को एन्जॉय करती हूं, चाहे वह स्टेज पर लाइव थिएटर करना हो, या टीवी शो, वेब या फिल्में. लेकिन, फिल्में करने का मतलब यह नहीं है कि मैं अब टीवी या वेब पर काम नहीं करूंगी.' देवोलीना ने सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी टीवी शो बिग बॉस के 13वें, 14वें और 15वें सीजन में भी हिस्सा लिया था.

फिल्म में ये कलाकार भी आएंगे नजर 

फिल्म का डायरेक्शन आकाशादित्य लामा ने किया है. फिल्म में सोहेला कपूर, ओमकार दास मानिकपुरी, आदित्य लाखिया, अनिल रस्तोगी, प्रमोद पवार, अंकुर अरमाम, सुरभि श्रीवास्तव, फलक राही, विक्रम टीडीआर और अतुल गंगवार भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- Madhuri Dixit: वो एक्टर जिसके साथ काम करने से डरती थीं माधुरी दीक्षित, फूट-फूटकर रोने लगी थीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़