'क्रू' का टीजर हुआ जारी, फिल्म में दिखेगा करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू की कॉमेडी का ट्रिपल डोज

Crew Teaser Out: करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की फिल्म क्रू का टीजर रिलीज हो गया है. टीजर में तीनों एक्ट्रेसेस का ट्रिपल डोज देखने को मिल रहा है. फिल्म के टीजर ने लोगों के बीच उस्तुकता को बढ़ा दिया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 24, 2024, 05:05 PM IST
  • फिल्म 'क्रू' का टीजार हुआ जारी
  • टीजर में दिखा एक्ट्रेसेस का ट्रिपल डोज
'क्रू' का टीजर हुआ जारी, फिल्म में दिखेगा करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू की कॉमेडी का ट्रिपल डोज

नई दिल्ली: करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन स्टारर फिल्म क्रू का टीजर रिलीज हो गया है. टीजर में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा का स्पेशल अपीयरेंस है. टीजर की शुरुआत में तीनों जॉब के लिए तैयार हो रही होती हैं वह अपने काम से परेशान भी होती हैं. फिल्म के टीजर ने लोगों के बीच उत्सुकता को बढ़ा दी है. 

करीना ने शेयर किया टीजर 

करीना, कृति और तब्बू की फिल्म क्रू 29 मार्च को थिएटर में रिलीज होगी. फिल्म का डायरेक्शन राजेश के कृष्णन ने किया है. फिल्म को एकता कपूर की कंपनी बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर की फइल्म एंड कम्यूनिकेशंस नेटवर्क ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म के टीजर को काफी पसंद किया जा रहा है.  करीना ने टीजर को शेयर करते हुए लिखा- कुर्सी की पेटी बांध लें क्योंकि यहां का तापमान आपके लिए बेहद गर्म होने वाला है. क्रूज का टीजर आ गया है. 

ह्यूमर से भरा है टीजर 
क्रू का टीजर ह्यूमर से भरा हुआ है. टीजर में तीन एक्ट्रेसेस हैं जो रिस्क इट, स्टील इट, फेक इट के साथ खूबसूरती का जाल बिछाती हैं. टीजर के हर फ्रेम में ह्यूमर के साथ मजेदार डॉयलॉन्स हैं. करीना, तब्बू औक कृति की ये मजेदार फ्लाइट काफी एडवेंच से भरी हो सकती है. टीजर में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा ने टीजर के ह्यूमर को और बढ़ा दिया है. 

क्या है कहानी 
फिल्म के टीजर रिलीज के बाद से ही फिल्म की कहानी को लेकर चीजें स्पष्ट हो रही है. फिल्म की कहानी तीन खूबसूरत हसीनाओं की है जो बेहद  डिफरेंट लाइफ जीती हैं और केबिन क्रू के तौर पर काम करती है.  

कब रिलीज होगी फिल्म 
राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित फिल्म क्रू 29 मार्च को थिएटर्स में रिलीज होगी. फिल्म की शूटिंग मुंबई समेत भारत के कई जगह पर हुई है. एकता कपूर और रिया फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. 

इसे भी पढ़ें:  महाकाल की भक्ति में लीन हुए आयुष्मान खुराना, माथे पर तिलक और गले में माला पहने फोटोज हुईं वायरल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

..

ट्रेंडिंग न्यूज़