पंचायत के 'बिनोद' का Cannes Film Festival में जलवा, 10 मिनट तक बजती रहीं तालियां

Binod in Cannes 2024: पंचायत फेम एक्टर अशोक पाठक कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में पहुंच गए हैं. इतना ही नहीं, राधिका आप्टे और अशोक पाठक स्टारर इस फिल्म को 10 मिनट तक स्टैंडिंग ओवेशन मिला है.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : May 21, 2024, 02:11 PM IST
    • कान फेस्टिवल में दिखा पंचायात के बिनोद का कमाल
    • फिल्म का स्क्रीनिंग के बाद बजीं 10 मिनट तक तालियां
पंचायत के 'बिनोद' का Cannes Film Festival में जलवा, 10 मिनट तक बजती रहीं तालियां

नई दिल्ली: Binod in Cannes 2024: पॉपुलर वेब सीरीज पंचायत का बिनोद तो आपको याद ही होगा? सीरीज को लोगों ने काफी पसंद किया था. सोशल मीडिया सीरीज को लेकर जमकर मीम बनाएं जाते हैं. पंचायत के सबसे फेमस किरदार की बात करें तो उसमें बिनोद का नाम सबसे ऊपर होगा. बिनोद का किरदार अदा करने वाले एक्टर अशोक पाठक कान फिल्म फेस्टिवल 2024 में पहुंच गए हैं. फिल्म फेस्टिवल में डायरेक्टर्स फोर्टनाइट के तहत उनकी फिल्म 'सिस्टर मिडनाइट' की स्क्रीनिंग हुई थी.

10 मिनट के लिए मिला स्टैंडिंग ओवेशन 

राधिका आप्टे और अशोक पाठक स्टारर इस फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद 10 मिनट तक स्टैंडिंग ओवेशन मिला था. हॉल में सभी लोग फिल्म देखने के बाद 10 मिनट तक तालियां बजाते रहे. फिल्म फेस्टिवल के वीडियो में एक्टर और फिल्म की टीम को फिल्म को मिले स्वागत से बेहद खुश होते दिखाया गया है. अशोक ने फ्रेंच रिवेरा से तस्वीरें भी शेयर कीं जिनमें वह ब्राउन कलर की शर्ट के साथ क्रीम रंग का सूट पहने नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashok Pathak (@ashokpathakt)

क्या है सिस्टर मिडनाइट?
 
करण कंधारी के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म एक ऐसी पत्नी के बारे में है जो झुग्गी बस्ती में शादीशुदा जिंदगी की चुनौतियों का सामना करती है. उत्पीड़न सहने के बाद उसका लक्ष्य बदला लेना है. अशोक पाठक ने राधिका के शराबी पति का रोल निभाया है. हाल ही में अशोक ने फ्रेंच रिवेरा से तस्वीरें भी शेयर कीं, जिसमें वह ब्राउन कलर की शर्ट के साथ क्रीम कलर का आउटफिट पहने नजर आ रहे हैं. 

पंचायत की सफलता ने बदली जिंदगी 
 
पिछले साल मीडिया को दिए इंटरव्यू में अशोक ने कहा था कि 'पंचायत' और बिनोद के किरदार ने उनकी जिंदगी बदल दी. “मैं 2011 से इंडस्ट्री में हूं और कई अच्छे प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रहा हूं, जिनमें बिट्टू बॉस (2012), 102 नॉट आउट (2018) और सेक्रेड गेम्स शामिल हैं, लेकिन बिनोद ने जिंदगी बदल दी...सब पहचाने लगे. बहुत मोहब्बत मिल रही है और यही सबसे बड़ी दौलत है.'' उन्होंने अपने बैग्राउंड के बारे में भी बताया और बताया कि उनके पिता एक दिहाड़ी मजदूर थे. “मेरे पिता (राम नरेश पाठक) एक दिहाड़ी मजदूर थे, जो एक गांव में रहते थे. मैं पढ़ाई में कमजोर था. सिफारिश पर मुझे ग्रैजुएशन के लिए सीआरएम जाट कॉलेज में दाखिला मिल गया लेकिन इसने मेरी जिंदगी बदल दी. युवा महोत्सव में मैंने बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता और हम नेशनल लेवल पर भी जीते. मुझे (अभिनेता) आशुतोष राणा सर ने सम्मानित किया. मेरी फोटो हर जगह (अखबारों में) थी जो बहुत बड़ी बात थी और फिर परिवार ने कहा... 'कर भाई जो भी करना है'.

ये भी पढ़ें-  Video: लंदन की सड़कों पर स्पॉट हुए विक्की कौशल-कैटरीना कैफ, बेबी बंप देख फैंस ने कही ऐसी बातें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़