जब शादी को लेकर Karan Johar ने दिया था बड़ा बयान, बोले- 'मेरी दुनिया का शादी और बच्चे हिस्सा...'

Karan Johar Birthday: बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्ममेकर करण जौहर 25 मई को अपना जन्मदिन मना रहे है. करण अपनी रील लाइफ के साथ-साथ रियल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं. 51 साल की उम्र में निर्देशक ने अभी तक शादी नहीं की है. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 25, 2023, 09:52 AM IST
  • 51 साल के हुए करण जौहर
  • बॉलीवुड में फिल्ममेकर ने किए 25 साल पूरे
जब शादी को लेकर Karan Johar ने दिया था बड़ा बयान, बोले- 'मेरी दुनिया का शादी और बच्चे हिस्सा...'

नई दिल्ली:Karan Johar Birthday: धर्मा प्रोडक्शन के ओनर करण जौहर का नाम बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशकों में शुमार है. करण पूरी इंडस्ट्री में राज करते हैं. उन्होंने हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं, इतना ही नहीं निर्देशक ने इसके साथ-साथ बॉलीवुड को कई सपरस्टार भी दिए हैं. केजो के नाम से मशहूर करण आज अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं. करण शादी अपनी शादी को लेकर बड़ा बयान दे चुके हैं.

शादी पर क्या बोले थे करण

करण जौहर से अक्सर उनकी शादी को लेकर सवाल किए जाते हैं.  एक बार उन्होंने अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की थी.  फिल्ममेकर ने कहा था कि 'शादी मेरी दुनिया का हिस्सा नहीं है. मैं कई ऐसे लोगों को जानता हूं जो शादी के बाद भी खुश नहीं है. मैं खुशकिस्मत हूं कि शादी न मेरी तकदीर और न ही सोच में है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

मेरा रिश्ता मेरी कंपनी के साथ है और मेरी हर फिल्म मेरा बच्चा है. शायद इसीलिए मैं बहुत खुश रहता हूं.'

सरोगेसी से यश-रूही के बने पिता

भले ही एक समय करण को लगाता था कि पिता बनना उनकी तकदीर में नहीं है. लेकिन 2017 में फिल्ममेकर ने अपनी तकदीर को बदल लिया. साल 2017 में करण सरोगेसी के जरिए रूही और उनके जुड़वां भाई यश के पिता बने थे. करण सोशल मीडिया पर फैंस के साथ दोनों बच्चों से जुड़ी हर अपडेट साझा करते रहते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

वहीं कई सारे फनी और मस्तीभरे वीडियोज भी दर्शकों को देखने को मिलते. यश और रूही में करण जौहर की जान बसती है.

बॉलीवुड में 25 साल हुए पूरे

'कुछ कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी गम', 'माय नेम इज खान' से लेकर 'ऐ दिन है मुश्किल' जैसी कई शानदार सुपरहिट रोमांटिक फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर करण जौहर ने इंडस्ट्री में 25 साल पूरे कर लिए हैं. इन 25 सालों में करण ने सिनेमाई पर्दे पर कई खूबसूरत कहानियों से दर्शकों को रुबरू कराया है. एक तरफ निर्देशक के टैलेंट की जमकर तारीफ होती है, वहीं अक्सर उन पर इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का आरोप भी लगाया जाता है.

इसे भी पढ़ें- Sunil Dutt Death Anniversary: वहीदा रहमान संग जब चंबल के डाकूओं के बीच फंस गए थे सुनील दत्त, ऐसे बचाई थी पूरी टीम की जान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़