Isha Koppikar Divorce: शादी के 14 सालों बाद ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग का हुआ तलाक, एक्स हस्बैंड ने किया खुलासा

Isha Koppikar Divorce: एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर के तलाक की खबरें आ रही हैं. इस बीच अब उनके पति टिम्मी नारंग ने मामले पर अपनी चुप्पी तोड़कर ये बात कही है. ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग ने साल 2009 में शादी की थी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 8, 2024, 02:45 PM IST
    • क्या पति से अलग हो चुकी हैं एक्ट्रेस ?
    • अफवाह के बीच टिम्मी ने दिया रिएक्शन
Isha Koppikar Divorce: शादी के 14 सालों बाद ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग का हुआ तलाक, एक्स हस्बैंड ने किया खुलासा

नई दिल्ली: Isha Koppikar Divorce:  बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस  की शादी टूटने की खबरें सामने आ रही थीं मगर दोनों ने कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया था. अब उनके पति टिम्मी नारंग ने चुप्पी तोड़ी है. ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग ने साल 2009 में शादी की थी. दोनों को शादी से एक बेटी रियाना नारंग भी है. अब सालों बाद इनके रिश्ते में दरार पड़ने की खबरे सुनने को मिल रही है. 

क्या पति से अलग हो चुकी हैं एक्ट्रेस?

ईशा कोप्पिकर संग अनबन की खबरों के बीच टिम्मी नारंग ने एक्ट्रेस संग सेपेरेशन की खबर को कन्फर्म कर दिया है. उन्होंने बताया कि ईशा संग उनका तलाक बीते साल ही हो गया था. फिर पता नहीं क्यों अलग होने की खबरों पर कन्फ्यूजन बना हुआ है.

ईशा ने छोड़ा पति का घर

टिम्मी नारंग ने मीडिया के साथ बातचीत में ईशा कोप्पिकर संग तलाक की खबरों पर मुहर लगाते हुए कहा कि वो पत्नी से अलग हो चुके हैं. दोनों का तलाक बीते साल नवंबर में हो गया था और ईशा बेटी को लेकर उनका घर छोड़कर जा चुकी हैं.

बीते साल हुआ था तलाक

ईशा कोप्पिकर के एक्स हसबैंड ने कहा, "लगभग डेढ़ साल तक तलाक पर सोच- विचार करने के बाद, हमने इसे फाइल करने का फैसला लिया. तलाक पिछले साल नवंबर में हो गया था और ये आपसी सहमती, शर्तों पर था. अब हम दोनों अपनी जिंदगियों में आगे बढ़ने के लिए आजाद है, जो फैक्ट है. इसलिए, मुझे समझ नहीं आ रहा है कि इसे लेकर अब कोई कन्फ्यूजन क्यों होना चाहिए?"

अफवाह पर टिम्मी ने तोड़ी चुप्पी

ईशा कोप्पिकर को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि उनका तलाक अभी नहीं हुआ है और वो लीगल ऑप्शन्स के बारे में सोच रही हैं. इन अटकलों पर विराम लगाते हुए टिम्मी ने आगे कहा, " मैंने ताजा रिपोर्ट नहीं पढ़ी है, लेकिन लीगल ऑप्शन पर विचार करना मुमकिन नहीं है, क्योंकि तलाक पहले ही हो चुका है."

इसे भी पढ़ें- Salman Khan Security: सलमान खान की सुरक्षा में हुई चूक, फार्महाउस में 2 संदिग्धों को किया गिरफ्तार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़