BJP MLA राम कदम का 'आदिपुरुष' को लेकर बड़ा बयान, 'नहीं होने दूंगा फिल्म रिलीज'

Adipurush Ban: भाजपा MLA राम कदम फिल्म आदिपुरुष की ओछी पब्लिसिटी से आहत बोले बैन से कुछ नहीं होगा महाराष्ट्र में नहीं होने दूंगा रिलीज. इसके अलावा उन्होंने मेकर्स को भी आड़े हाथ लिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 6, 2022, 12:18 PM IST
  • भाजपा MLA राम कदम ने किया ट्वीट
  • फिल्म 'आदिपुरुष' की बजाई बैंड
BJP MLA राम कदम का 'आदिपुरुष' को लेकर बड़ा बयान, 'नहीं होने दूंगा फिल्म रिलीज'

नई दिल्ली: प्रभास की अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है. रावण के लुक को लेकर सोशल मीडिया से लेकर राजनीतिक गलियारे में भी गहमा गहमी जारी है. मध्य प्रदेश के मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने डायरेक्टर ओम राउत को फिल्म से आपत्तिजनक सीन हटाने की मांग की है. ऐसे में भाजपा MLA राम कदम का बयान भी तेजी से वायरल हो रहा है.

राम कदम का ट्वीट

हाल ही में भाजपा MLA राम कदम ने ट्वीट किया कि दृश्य कांट-छांट से काम नही चलेगा. ऐसी घिनौनी सोच को सबक सिखाने के लिये, इस प्रकार के कोई भी फिल्म को आजीवन पुरी तरह से बैन तथा  जिम्मेदार लोगों को भी पूरी तरह से इस इंडस्ट्री मे काम करने से कुछ साल बैन कर दिया जाए ताकि भविष्य मे कोई भी ऐसी  हिम्मत ना करे.

महाराष्ट्र में नहीं होने देंगे रिलीज

भाजपा MLA राम कदम ने फिल्म के रिलीज पर रोक लगाने की भी बात की. दोबारा एक ट्वीट में कहा कि 'आदिपुरुष' फिल्म को महाराष्ट्र की भूमि में प्रदर्शित नहीं होने देंगे. 'आदिपुरुष' फिल्म में फिर से एक बार फिल्म निर्माताओं ने ओछी पब्लिसिटी पाने के लिये हमारे देवी देवताओं विडंबन करके कराडों-करोडों हिंदू लोगों की श्रद्धा और आस्था को आहत किया. अब समय आ गया  है.. केवल माफीनामा या विडंबन का.'

भड़के राम कदम

जब फिल्‍म का टीजर पोस्‍टर आया था, तब भी राम कदम ने फिल्म का विरोध किया ऐसे में सैफ अली खान के एक बयान पर वो काफी भड़क गए थे, जिसमें एक्‍टर ने कहा था कि फिल्‍म में वह रावण के कर्मों को न्याय संगत यानी सही तरीके से दिखाएंगे. सैफ के इसी बयान पर भाजपा विधायक राम कदम भड़क गए थे. हालांकि, बाद में सैफ को इस पर माफी मांगनी पड़ी थी.

ये भी पढ़ें: Udit Narayan Health Update: उदित नारायण को आया हार्ट अटैक? सिंगर के मैनेजर का बयान आया सामने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़