Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे के समर्थन में आईं जवान एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा, विक्की जैन को लगा दी लताड़

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे बिग बॉस सीजन 17 की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट में से एक हैं. एक्ट्रेस और विक्की जैन का रिश्ता लगातार चर्चा में बना हुआ है. फैमिली वीक के बाद से विक्की जैन की मां एक बार फिर लाइमलाइट में आ गईं हैं. वहीं दूसरी तरफ जवान एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा अंकिता लोखंडे के समर्थन में उतरी हैं     

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 12, 2024, 06:58 PM IST
    • अंकिता लोखंडे के समर्थन में उतरी रिद्धि डोगरा
    • विक्की जैन को रिद्धि डोगरा ने लगाई लताड़
Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे के समर्थन में आईं जवान एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा, विक्की जैन को लगा दी लताड़

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है. शो में एक तरफ अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के रिश्ते को लेकर अनबन दिखाई जा रही है तो वहीं दूसरी तरफ आयशा ने मुनव्वर पर कई इल्जाम लगाए हैं. हाल ही में फैमिली वीक में अंकिता और विक्की की मां उनसे मिलने के लिए घर में गई थीं. जहां विक्की की  मां ने जिस तरह से अंकिता को ताने मारे हैं वह लोगों को पसंद नहीं आ रहे हैं. इतना ही नहीं रंजना जैन ने शो से बाहर आने के बाद भी कई इंटरव्यू दिए हैं जिसमें उन्होंने अपनी बहू अंकिता के बारे में कई बातें बोली हैं. 

रिद्धि डोगरा ने किया सपोर्ट

शो में अंकिता की मां ने विक्की और उनसे अपने रिश्ते को सुधारने के बारे में बात की. वहीं विक्की की मां दोनों को समझाने की बजाय बेटे का सपोर्ट करते हुए बहू पर कई इल्जाम लगाए थे. जो लोगों को रास नहीं आ रहे हैं. अंकिता के जीतने की बात पर भी उन्होंने बात की थी. अब रिद्धि ने कहा है कि उम्मीद करती हैं कि अंकिता ही ये शो जीतें. रिद्धि ने सोशल मीडिया पर लिखा- उम्मीद करती हूं अंकिता लोखंडे जीतें. वह इस एकतरफा फैसले के लायक नहीं है. किसी भी सेल्फ मेड और इंडिपेंडेंट इंसान के लिए ये कभी बाहरी नहीं होता है. ये आपका अपना सपोर्ट होता है जो आपको एनर्जी देता है. पुरुषों के संबंध में समाज को यही मिलता है लेकिन महिलाओं के लिए ऐसा नहीं है.

'जवान' एक्ट्रेस ने मांगी अंकिता की जीत की दुआ

दूसरे ट्वीट में रिद्धि डोगरा ने लिखा, "उम्मीद करती हूं कि अंकिता लोखंडे ही ये शो जीते. वह एक साइड का जजमेंट डिजर्व नहीं करती है. चाहे वो जो भी सेल्फ मेड पर्सन हो, इंडिपेंडेंट पर्सन हो, यह कभी बाहरी व्यक्ति के लिए क्यों नहीं होता. आपका अपना ही होता है, जो आपको एक पॉजिटिव ऊर्जा देता है. इस समाज में पुरुषों को ये सब मिलता है, लेकिन महिलाओं को सेम तौर पर नहीं देखा जाता." रिद्धि ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, "हर महिला सबसे पहले यही करती है कि वह अपनी शादी/ रिश्ते को किस तरह से बचा सकती है और वह करती है. इसलिए, जब लड़ाई शब्दों से नहीं जीत सकते हो, आपकी जीत ही आपके लिए पेन किलर का काम करती हैं. मैं उम्मीद करती हूं कि वह ये शो जीते."

ये भी पढ़ें- नई जनरेशन पर Javed Akhtar का तीखा तंज, गीतकार बोले 'उन्हें डायलॉग हिंदी में पढ़ने नहीं आते'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़