भूमि पेडनेकर ने एथनिक लुक में चलाया हुस्न का जादू, डीपनेक डिजाइनर ब्लाउज ने खींचा ध्यान

भूमि पेडनेकर अपनी फिल्मों ही नहीं, बल्कि फोटोशूट्स और लुक्स के कारण भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अंदाज देखने को मिलता रहता है. अब फिर से उनकी नई फोटोज सोशल मीडिया खूब वायरल हो रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 30, 2022, 03:20 PM IST
  • भूमि पेडनेकर का दिखा सिजलिंग अंदाज
  • एथनिक लुक में भी कहर ढा रही हैं भूमि
भूमि पेडनेकर ने एथनिक लुक में चलाया हुस्न का जादू, डीपनेक डिजाइनर ब्लाउज ने खींचा ध्यान

नई दिल्ली: एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से साबित किया है कि वह किसी भी तरह के किरदार को बहुत खूबसूरती से पर्दे पर उतार सकती हैं. ऐसे में उनके चाहने वाले आज पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जिन्हें उनकी हर फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहता है. हालांकि, कुछ समय भूमि अपनी फिल्मों के अलावा लुक्स के कारण भी हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. अक्सर उनके नए-नए अवतार देखने को मिल जाते हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का लेटेस्ट फोटोशूट वायरल हो रहा है.

Bhumi Pednekar ने एथनिक लुक में भी ग्लैमर का तड़का लगाया है

भूमि इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिंव रहने लगी हैं. उनके पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक भी दिखाई देती रहती हैं. इस बार एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपने अलग-अलग पोज दे रही हैं. इस फोटोशूट के लिए भूमि ने अपना एथनिक अंदाज दिखाया है. यहां एक्ट्रेस ने ऑफ व्हाइट कलर का शिमर एम्ब्रॉयडरी वाला खूबसूरत लहंगा पहना है.

बेहद खूबसूरत लग रही हैं भूमि पेडनेकर

भूमि ने अपने इस लुक में हॉटनेस का तड़का लगाने के लिए डीपनेक डिजाइनर ब्लाउज कैरी किया है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग के ईयररिंग्स और बैंगल्स पहने हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूज मेहरून लिपस्टिक, गोल्डन स्मोकी आईज और ओपन वेवी हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi (@bhumipednekar)

इस लुक में भूमि बेहद हॉट और खूबसूरत दिख रही हैं. फैंस तो उन पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. लोगों ने उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी भूमि पेडनेकर

गौरतलब है कि भूमि इस समय जितनी अपने लुक्स के कारण खबरों में हैं. उतनी ही वह अपनी फिल्मों की वजह से भी छाई हुई हैं. इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही एक्ट्रेस भीड़ टाइटल से बन रही फिल्म में दिखेंगी. इसके बाद उन्हें 'भक्षक', 'द लेडी किलर', 'अफवाह' और 'मेरी पत्नी' के रीमेक में भी देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- कौन हैं Divita Rai, जो 71वें Miss Universe में करेंगी भारत को रिप्रेजेंट!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़