भूमि पेडनेकर ने खूबसूरत लहंगे में दिखाया कातिलाना अंदाज, स्वैग में नजर आईं एक्ट्रेस

भूमि पेडनेकर इन दिनों लगातार अपनी फिल्मों के साथ-साथ लुक्स की वजह से भी चर्चा में बनी हुई हैं. हर दिन एक्ट्रेस का एक नया लुक फैंस के बीच वायरल हो रहा है. इस बार भूमि अपने लहंगे लुक्स कहर ढा रही हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का नया फोटोशूट वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 21, 2022, 02:33 PM IST
  • भूमि पेडनेकर का फिर दिखा स्टाइलिश लुक
  • लहंगे में भी हॉट लग रही हैं भूमि पेडनेकर
भूमि पेडनेकर ने खूबसूरत लहंगे में दिखाया कातिलाना अंदाज, स्वैग में नजर आईं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्मों के लिए तो हमेशा से ही दर्शक बेताब रहते हैं. इसका एक खास कारण यह है कि उन्होंने अपने हर किरदार को बहुत खूबसूरती के साथ पर्दे पर निभाया है. वहीं, इन दिनों एक्ट्रेस अपनी फिल्मों के साथ-साथ लुक्स की वजह से भी खबरों में रहने लगी हैं. हर दिन उनका एक नया अवतार कैमरे में कैद हो रहा है. अब फिर से एक्ट्रेस ने फैंस के दिलों पर वार करते हुए अपना ग्लैमरस अवतार दिखाया है.

Bhumi Pednekar ने ब्लैक लहंगे में ढाया कहर

भूमि इंस्टाग्राम के जरिए भी अपने दुनियाभर के चाहने वालों के साथ जुड़ी हुई हैं. अब लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस ब्लैक कलर का लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं. उनके इस लहंगे पर खूबसूरत हैवी एम्ब्रॉयडरी की गई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi (@bhumipednekar)

इसके साथ उन्होंने शीयर ब्लाउज पहना है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को ग्लॉसी ब्राउनिश मेकअप से कंप्लीट किया है और सटल मेकअप रखा है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है और कानों में ब्लैक ईयररिंग्स पहने हैं.

लोग हुए भूमि की अदाओं के दीवाने

भूमि इस लुक में बहुत हॉट दिख रही हैं. उन्होंने अपनी अदाओं के साथ कर्वी फिगर भी खूब फ्लॉन्ट किया है. अब फैंस के बीच एक्ट्रेस का य स्टाइलिश एथनिक फोटोशूट तेजी से वायरल होने लगा है. लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए एक के बाद एक कमेंट्स किए हैं. वहीं, फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

भूमि पेडनेकर के साथ पास है कई प्रोजेक्ट्स

बता दें कि भूमि पेडनेकर के पास इस समय कई फिल्में कतार में हैं. हाल ही में उनकी फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है. अब जल्द वह 'भीड़', 'अफवाह', 'भक्षक', 'द लेडी किलर' और 'मेरी पत्नी' के रीमेक में भी दिखाई देंगी. भूमि के फैंस उन्हें एक बार फिर पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- नोरा फतेही का ये लुक आप भी कर सकते हैं पार्टीज में ट्राई, दिखेंगी बेहद ग्लैमरस और क्लासी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़