भूमि पेडनेकर के हॉट लुक ने उड़ाए होश, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखाया बोल्ड अंदाज

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) अपने लुक्स की वजह से अक्सर चर्चा में रहने लगी हैं. उन्हें देखकर कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस वक्त के साथ और ज्यादा हॉट होती जा रही हैं. अब फैंस के बीच उनका नया फोटोशूट खूब वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 7, 2022, 01:26 PM IST
  • भूमि पेडनेकर की बोल्ड अदाओं ने किया मदहोश
  • भूमि हर अंदाज में दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं
भूमि पेडनेकर के हॉट लुक ने उड़ाए होश, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखाया बोल्ड अंदाज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने अपनी हर फिल्म में सभी का दिल जीता है. उन्होंने अपने किरदारों के साथ हमेशा ही एक्सपेरिमेंट किए हैं, जो दर्शकों को खूब पसंद आए हैं. अपनी फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस लुक्स की वजह से भी चर्चा में रहती हैं. अक्सर एक्ट्रेस के नए लुक्स लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते रहते हैं. अब फिर से भूमि का एक नया अवतार कैमरे में कैद हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस दिख रही हैं.

Bhumi Pednekar ने दिखाई बोल्ड लुक की झलक

भूमि अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की काफी कोशिश करती हैं. ऐसे में उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक भी अक्सर देखने को मिल जाती है. अब लेटेस्ट फोटोशूट में भूमि ने अपने बोल्ड अंदाज से सभी को हैरान कर दिया. यहां उन्हें सिल्वर शीयर हाई थाई स्लिट डीपनेक गाउन पहने हुए देखा जा रहा है.

बेहद हॉट दिख रही हैं भूमि पेडनेकर

भूमि ने अपने इस लुक को न्यूड शिमरी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है और मैचिंग की हाई हील्स पहनी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi (@bhumipednekar)

एक्ट्रेस ने एक्सेसरीज के तौर पर एक्ट्रेस ने हाथ में एक डायमंड ब्रेसलेट पहना है. इस स्टाइलिश लुक में भूमि बहुत हॉट लग रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने खूब पॉज दिए हैं.

भूमि पेडनेकर के पास हैं कई फिल्में

भूमि के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में रिलीज की कतार में है. जल्द ही एक्ट्रेस विक्की कौशल के साथ फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' में नजर आने वाली हैं. इसके बाद एक्ट्रेस को 'भीड़', 'भक्षक', 'द लेडी किलर', 'अफवाह' और 'मेरी पत्नी' के रीमेक में भी दिखाई देने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- संजीदा शेख ने बोल्डनेस दिखाने के लिए पहनी बेहद डीपनेक ड्रेस, कैमरे के सामने दिखाई सिजलिंग अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़