मैक्सिको में दिखी भूमि पेडनेकर की बेबाकी, बिकिनी पहन दिए ऐसे-ऐसे पोज

भूमि पेडनेकर ने अपनी एक्टिंग से दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बनाया है. हालांकि, पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस अपने हॉट लुक्स की वजह से काफी चर्चा में आ गई हैं. इस बार उन्होंने अपना बिकिनी अंदाज फैंस के साथ शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 6, 2023, 04:11 PM IST
  • भूमि पेडनेकर का दिखा बेहद हॉट लुक
  • भूमि का हर लुक वायरल होने लगता है
मैक्सिको में दिखी भूमि पेडनेकर की बेबाकी, बिकिनी पहन दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के चाहने वाले आज पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस को कई बेहतरीन फिल्मों के ऑफर्स भी मिलते रहते हैं. भूमि की फिल्मों की एक खासियत यह भी रही है, कि वह हर बार एक नए और दिलचस्प किरदार को दर्शकों के बीच लेकर आती हैं. वहीं, हर रोल में भूमि ने खुद को साबित भी किया है. यही कारण ही लोग उनके बारे में हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं.

Bhumi Pednekar ने शेयर किया बिकिनी लुक

भूमि अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की पूरी कोशिश करती हैं. ऐसे में इंस्टाग्राम पर उनके नए और सिजलिंग लुक्स भी देखने को मिलते रहते हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने फैंस के साथ अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ मैक्सिको में मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में बहुत अलग और बेबाक अंदाज में दिखाई दे रही हैं. यहां भूमि के कई अलग-अलग रूप देखने को मिले हैं.

हर लुक में बेहद हॉट लग रही है भूमि पेडनेकर

इस पोस्ट की पहली फोटो में भूमि सिल्क की थाई हाई स्लिट स्कर्ट और ब्रालेट टॉप पहने हुए काफी हॉट दिख रही हैं. दूसरी स्लाइड में बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं. यहां एक्ट्रेस समुद्र की लहरों के बीच खड़ी दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi (@bhumipednekar)

तीसरी फोटो में भूमि अपने दोस्तों के साथ पोज दे रही हैं. वहीं, एक वीडियो में भूमि बिकिनी पहने हुए झूला झूलती नजर आ रही हैं. उन्होंने बिकिनी के साथ एक जालीदार टॉप पहना हुआ है. इन फोटोज में भूमि काफी हॉट लग रही हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी भूमि पेडनेकर

दूसरी ओर भूमि के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास एक के बाद एक फिल्में कतार में हैं. जल्द ही वह 'भीड़' टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसके बाद एक्ट्रेस 'भक्षक', 'द लेडी किलर', 'अफवाह' और 'मेरी पत्नी' के रीमेक में भी नजर आने वाली हैं. फैंस उनकी हर फिल्म के लिए बेहद उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने ठिठुरती ठंड में उतारे कपड़े, ब्रालेट पहन इंटरनेट पर बढ़ाई गर्मी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़