Bhumi Pednekar Photos: भूमि पेडनेकर ने दिखाया स्टाइल, स्वैग में दिए कैमरे के सामने पोज

Bhumi Pednekar Photos: भूमि पेडनेकर की अदाकारी का तो हर कोई दिवाना हो जाता है. अपनी फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस अपने लुक्स की वजह से भी अक्सर चर्चा में रहती हैं. अब फिर से उनका नया फोटोशूट चर्चा में बना हुआ है. फैंस उनकी अदाओं की खूब तारीफें कर रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 13, 2023, 10:05 PM IST
    • भूमि ने दिखाई अदाएं
    • खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस
Bhumi Pednekar Photos: भूमि पेडनेकर ने दिखाया स्टाइल, स्वैग में दिए कैमरे के सामने पोज

नई दिल्ली: Bhumi Pednekar Look: भूमि पेडनेकर पिछले कुछ समय से लगातार किसी न किसी लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. उन्होंने अपनी जबरदस्त अदाकारी के दम पर को पहले ही दुनियाभर के दर्शकों का दिल जीता है. वहीं, कुछ वक्त से एक्ट्रेस ने अपने ग्लैमरस और स्टाइलिश अदाओं का जादू भी लोगों पर खूब चलाया है. अब फिर से भूमि का नया फोटोशूट फैंस के बीच काफी वायरल होने लगा है.

भूमि पेडनेकर ने दिखाई गॉर्जियस अदाएं

लेटेस्ट फोटोशूट के लिए भूमि ने ऑरेंज फुल स्लीव्स लॉन्ग विंटर टॉप और ब्लैक स्टॉकिंग्स कैरी की है. इस लुक को उन्होंने ब्लैक हाई हील्स के साथ पेयर किया है. उन्होंने अपने इस गॉर्जियस लुक को सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और न्यूड आई मेकअप से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar)

इसके साथ उन्होंने अपने बालों का बन बनाकर बांधा हुआ है. वहीं, उनके चेहरे पर बिखरी जुल्फें उन्हें और खूबसूरत बना रही हैं. भूमि ने एक्सेसरीज के तौर पर कानों में व्हाइट ईयररिंग्स पहने हैं.

स्टनिंग लग रही हैं भूमि पेडनेकर

भूमि इस लुक में बेहद खूबसूरत और स्टनिंग दिख रही हैं. उन्होंने अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने एक से एक किलर पोज दिए हैं. एक्ट्रेस ने एक फोटो कार्टून 'स्कूबी डूबी डू' के कैरेटर की भी शेयर की है, जिसकी लुक काफी हद तक भूमि के इस नए लुक से मैच कर रहा है. अब फैंस के बीच एक्ट्रेस का ये नया लुक भी काफी वायरल हो रहा है. फैंस ने उनकी तारीफें करते हुए एक के बाद एक कई कमेंट्स किए हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी भूमि

दूसरी ओर भूमि के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस लगातार कई बड़े प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. जल्द ही उन्हें 'भक्षक' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके बाद वह 'मेरी पत्नी' के रीमेक पर बन रही फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. फैंस भूमि को एक बार फिर नए अंदाज में पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: Captaincy Task आते ही मन्नारा ने दे दिया इस कंटेस्टेट को धोखा, अपने ही पैरों पर मार ली कुल्हाड़ी!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़