'Govinda Naam Mera' की देसी लुक को भूमि पेडनेकर ने कहा अलविदा, दिखाए तीखे तेवर

'Govinda Naam Mera' के पोस्टर की अनाउसमेंट के बाद भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने एक बार फिर अपनी लुक को बदल लिया है. अपने स्टाइल को फ्रेशन अप करते हुए उन्होंने बोल्ड पोज देकर तस्वीरें साझा कीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 19, 2022, 11:00 AM IST
  • भूमि पेडनेकर ने चलाया हुस्न का जादू
  • भूमि इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं
'Govinda Naam Mera' की देसी लुक को भूमि पेडनेकर ने कहा अलविदा, दिखाए तीखे तेवर

नई दिल्ली: भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने इंडस्ट्री में कदम रखते ही यह को साबित कर ही दिया था कि वह किसी भी तरह के किरदार में खुद को ढालने के लिए कुछ भी कर सकती हैं. उनके अब तक के करियर में ये जुनून नजर भी आया. आज एक्ट्रेस को एक से एक प्रोजेक्ट्स ऑफर हो रहे हैं, जिन्हें भूमि बहुत खूबसूरती से निभा भी रही हैं. इन सबके बीच उनके लुक्स ने भी खूब धमाल मचाया हुआ है.

Bhumi Pednekar के नए लुक पर टिकी नजरें

भूमि अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया पर जुड़ी रहती हैं. लगभग हर दिन वह फैंस के साथ अपनी पर्सनल या प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर कर ही देती हैं. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. लोग उनकी इस झलक के लिए बेताब रहते हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने चाहने वालों के साथ नए लुक में कुछ फोटोज शेयर की हैं.

भूमि पेडनेकर ने दिखाया कातिलाना अंदाज

इंस्टाग्राम पोस्ट में भूमि को लेमन कलर की बॉडीफिट ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा, जिसके बॉटम साइड में फर्र लगे हुए हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक स्टाइलिश पोज गिए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi (@bhumipednekar)

भूमि ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल के साथ कंप्लीट किया है. इस लुक में वह काफी स्टनिंग और हॉट दिख रही हैं. अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का नया लुक काफी वायरल हो रहा है.

इन फिल्मों में दिखेंगी भूमि पेडनेकर

भूमि की आने वाली फिल्मों पर बात करें तो इस समय उनके पास कई प्रोजेक्ट्स कतार में हैं. एक्ट्रेस को जल्द ही फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' में देखा जाएगा, जो 18 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है. इसके बाद वह 'भीड़', 'भक्षक', 'द लेडी किलर' और 'अफवाह' टाइटल से बन रही फिल्मों में दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें- VIDEO: नोरा फतेही ने स्किन फिट गाउन में दिखाई किलर अदाएं, कर्वी फिगर ने किया मदहोश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़