भूमि पेडनेकर ने पहना इतना रिवीलिंग ब्लाउज, साड़ी में भी दिखाया बोल्ड अंदाज

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने अपने किरदारों से दर्शकों का खूब दिल जीता है. वहीं, एक्ट्रेस अपने लुक्स के कारण भी सुर्खियों में रहने लगी हैं. अब फिर से उनका नया अंदाज देखने को मिला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 30, 2022, 02:45 PM IST
  • भूमि पेडनेकर का काफी बोल्ड लुक दिखा
  • भूमि ने अपनी अदाओं से मदहोश किया है
भूमि पेडनेकर ने पहना इतना रिवीलिंग ब्लाउज, साड़ी में भी दिखाया बोल्ड अंदाज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) अपनी फिल्मों में हमेशा ही किरदारों से कमाल दिखाती आई हैं. इस कारण आज दुनियाभर के फैंस को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में एक्ट्रेस को लगातार फिल्मों के प्रोजेक्ट्स मिलते रहते हैं. वैसे, अपनी फिल्मों में अलावा भूमि फोटोशूट की वजह से भी चर्चा में रहती हैं.

साड़ी में भी कहर ढा रही हैं Bhumi Pednekar

भूमि अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की पूरी कोशिश करती हैं. ऐसे में उनके लुक्स की झलक भी देखने को मिलती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाओं का जादू लोगों पर चला दिया है. लेटेस्ट फोटोज में भूमि साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. इस लुक में भी एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं.

भूमि पेडनेकर दिख रही हैं हॉट

भूमि ने इन फोटोज में ब्लू कलर की डिजाइनर साड़ी पहनी है. इसके साथ उन्होंने कलर का डीपनेक ब्लाउज पहना है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi (@bhumipednekar)

इसके साथ उन्होंने हैवी मेटल की ज्वैलरी पहनी है. इस फोटोज में एक्ट्रेस बेहद हॉट और खूबसूरत दिख रही हैं. फैंस उनकी अदाओं पर फिदा हो गए हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी भूमि

बता दें कि भूमि के पास इस समय कई फिल्में कतार में हैं. फिलहाल वह 'गोविंदा नाम मेरा' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज किया गया है. इसके बाद भूमि को 'भीड़', 'भक्षक', 'द लेडी किलर', 'अफवाह' और 'मेरी पत्नी' के रीमेक भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़