'भक्षक' देखने के बाद मां ने भूमि पेडनेकर पर यूं लुटाया प्यार, ईनाम में दिया सोने का सिक्का

भूमि पेडनेकर को अपनी फिल्म 'भक्षक' के लिए दर्शकों के बीच बहुत पसंद किया जा रहा है. अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि इस फिल्म को देखने के बाद उनका परिवार भी बहुत भावुक हो गया था. वहीं, उन्हें मां से भी फिल्म के लिए एक खास तोहफा मिला.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 15, 2024, 07:12 PM IST
    • भूमि पेडनेकर को मां ने दिया गिफ्ट
    • एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी
'भक्षक' देखने के बाद मां ने भूमि पेडनेकर पर यूं लुटाया प्यार, ईनाम में दिया सोने का सिक्का

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने बॉलीवुड में कदम रखने के साथ ही यह भी साबित कर दिया था कि वह किसी भी तरह के किरदार में बखूबी खुद को ढाल सकती हैं. फिलहाल एक्ट्रेस हाल में रिलीज हुई फिल्म 'भक्षक' की वजह से खूब तारीफें बटोर रही हैं. 9 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई फिल्म के इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खू चर्चे हैं. वहीं, अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया है इस फिल्म के कारण ही उनका परिवार उन पर गर्व महसूस कर रहा है. वहीं, मां ने भी भूमि पर जमकर प्यार बरसाया है.

भूमि ने शेयर की खूबसूरत फोटो

भूमि पेडनेकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्यारी सी फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा है. इस तस्वीर में मां सुमित्रा हुड्डा पेडनेकर अपनी भूमि को चूमती नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar)

तस्वीर में देखा जा सकता है कि भूमि के हाथ में सोने का सिक्का भी है. इस पोस्ट के साथ भूमि ने लिखा, 'मम्मी को जब भी महसूस होता है कि मैं कलाकार के तौर पर तरक्की कर रही हूं तो वो हमेशा मुझे एक सोने का सिक्का देती हैं.'

'भक्षक' देखने के बाद अभिभूत थीं मां

भूमि ने इसी पोस्ट में आगे लिखा, 'फिल्म 'भक्षक' देखने के बाद वे अभिभूत थीं. उन्हें देखकर मुझे अंदाजा हो गया था कि अब मेरे पास एक और सोने का सिक्का आने वाला है. मुझे अपने घर लौटने की यात्रा याद है. कोई बात नहीं कर रहा था. जब हम घर पर थे समीक्षा ने मुझसे बात करना शुरू किया और सबकी आंखों से आंसू बहने लगे.' उसने कहा, 'यह फिल्म आपके लिए क्या है, उससे ज्यादा ये उन बच्चियों के लिए है'. आज मेरे पास मां के दिए हुए 7 सोने के सिक्के हैं.'

फैंस के बीच वायरल हुआ पोस्ट

भूमि ने कहा, 'मुझे अपने परिवार से जो ईनाम मिला है, उससे बढ़कर कुछ नहीं है. मेरी बहन समीक्षा और मां मेरी सबसे बड़ी चीयरलीडर और आलोचक हैं. इसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं.' अब भूमि का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जहां एक ओर कई सितारे उन पर प्यार लुटा रहे हैं, वहीं, कुछ फैंस ऐसे भी हैं जो भूमि की उन फिल्मों के नाम का अनुमान लगाने लगे हैं, जिनके लिए उन्हें अपनी मां से सोने के सिक्के मिले.

इस फिल्म में दिख सकती हैं भूमि

दूसरी ओर भूमि के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल एक्ट्रेस 'मेरी पत्नी' के रीमेक पर बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म में भूमि के अलावा अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. हालांकि, अभी फिल्म से जुड़ी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 15th February Episode Spoiler: अनुपमा के कारण श्रुति से अलग हुआ अनुज, आध्या को होने लगा शक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़