Bhumi Pednekar: भूमि पेडकेर ने कर्वी फिगर ने फिर लूटी महफिल, किया सिजलिंग अदाओं से वार

Bhumi Pednekar Photos: भूमि पेडनेकर अपने हॉट अंदाज की वजह से काफी सुर्खियों में रहने लगी हैं. आज वह उस मुकाम पर हैं कि दुनियाभर के लोग उनके स्टाइल के दीवाने हो गए हैं. हर दिन एक्ट्रेस का एक नया और सिजलिंग लुक देखने को मिलता रहता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 20, 2022, 01:38 PM IST
  • भूमि पेडनेकर का बोल्ड लुक खूब वायरल हो रहा है
  • भूमि इन दिनों लुक्स की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं
Bhumi Pednekar: भूमि पेडकेर ने कर्वी फिगर ने फिर लूटी महफिल, किया सिजलिंग अदाओं से वार

नई दिल्ली: भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने इंडस्ट्री में कदम रखते ही साबित कर दिया था कि उन्हें जो भी किरदार दिखा जाए वह उसे बखूबी पर्दे पर उतार सकती हैं. इसके बाद से ही आज तक उनकी हर फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्सुकता बनी रहती है. देखते ही देखते भूमि दुनियाभर के लोगों की पसंदीदा एक्ट्रेस बन चुकी हैं. ऐसे में उनसे जुड़ी हर चीज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. इस बार भूमि अपने लुक के कारण सुर्खियों में हैं.

Bhumi Pednekar ने लगाया ग्लैमरस अदाओं का तड़का

पिछले कुछ वक्त से भूमि काफी बोल्ड होती जा रही हैं. उनके स्टाइल पर दुनियाभर के लोग फिदा हो गए हैं. फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब हैं. ऐसे में एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ इंस्टाग्राम के जरिए भी जुड़ी रहने की कोशिश करती हैं. इसके चलते अक्सर वह फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर करती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाया है, जिसमें वह हर बार की तरह बहुत हॉट लग रही हैं.

भूमि पेडनेकर की अदाओं से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

लेटेस्ट फोटोशूट में भूमि डार्क ग्रे कलर का सिल्क का गाउन पहने हुए दिख रही हैं, जिसे शिमर वाली ब्लैक नेट से कवर किया गया है. एक्ट्रेस ने इसके साथ फंकी बलून स्लीव्स वाला ओवर साइज श्रग भी कैरी किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi (@bhumipednekar)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को स्मोकी मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. इस लुक में वह बेहद हॉट और फिट दिख रही हैं. भूमि की इन अदाओं पर नजरें टिकी रह गई हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी भूमि पेडनेकर

गौरतलब है कि इस समय भूमि को कई प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं. हाल ही में उनकी फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' ओटीटी पर रिलीज हुई है. अब जल्द ही वह 'भीड़' टाइटल से बन रही फिल्म में दिखाई देंगी. इसके बाद एक्ट्रेस को 'द लेडी किलर', 'अफवाह' और 'भक्षक' जैसी फिल्मों में देखा जाने वाला है. वहीं, खबर है कि भूमि 'मेरी पत्नी' के रीमेक में भी नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- VIDEO: शिमर साड़ी पहन इतराईं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, दिखाए ऐसे लटके-झटके

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़