Ravi Kishan Brother Death: रवि किशन के बड़े भाई का निधन, परिवार में छाया मातम

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और बीजेपी सांसद रवि किशन के परिवार से फिर दुखद खबर सामने आई है. दरअसल, एक्टर के बड़े भाई राम किशन शुक्ला का हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया है. राम को मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 5, 2023, 05:48 PM IST
  • रवि किशन के बड़े भाई नहीं
  • रवि किशन ने सुनाई दुखद खबर
Ravi Kishan Brother Death: रवि किशन के बड़े भाई का निधन, परिवार में छाया मातम

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और बीजेपी सांसद रवि किशन के परिवार से फिर दुखद खबर सामने आई है. दरअसल, एक्टर के बड़े भाई राम किशन शुक्ला का हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया है. राम को मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. इस दुखद खबर की जानकारी रवि किशन ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है. अब राम किशन के निधन से पूरे परिवार में मातम छा गया है.

रवि किशन ने दी दुखद जानकारी

रवि किशन ने इंस्टाग्राम पर बड़े भाई राम की एक फोटो शेयर की है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'दुखद… मेरे बड़े भाई श्री रामकिशन शुक्ला जी का अचानक ह्रदय गति रुकने के कारण मुंबई के नानावटी अस्पताल में दोपहर 12 बजे निधन हो गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann)

महादेव से प्रार्थना है की अपने श्री चरणों में स्थान दे ओम् शान्ति शान्ति शान्ति.' एक्टर का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.

भोजपुरी हस्तियों ने दी श्रद्धांजलि

कई आम लोगों के अलावा मशहूर हस्तियों ने राम किशन को श्रद्धांजलि देते हुए कई कमेंट्स किए हैं. दिनेश लाल उर्फ निरहुआ ने लिखा, 'ओम शांति'. एक्ट्रेस अम्रपाली दूबे ने भी 'ओम शांति' ही लिखा. वहीं अक्षरा सिंह ने हैरानी जताते हुए लिखा, 'हे भगवान, ओम शांति.' वहीं कई यूजर्स ने भी विनर्म श्रद्धांजलि के साथ परिवार के साथ संवेदनाएं व्यक्त की हैं. 

पिछले साल हुआ था एक भाई का निधन

गौरतलब है कि बीते वर्ष मार्च में ही रवि किशन के एक और बड़े भाई रमेश शुक्ला का निधन हो गया था. रमेश लंबे समय से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे. उनका इलाज दिल्ली के एम्स अस्पताल में चल रहा था. बेहतर इलाज के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका. रमेश शुक्ला की मौत को एक साल भी पूरा नहीं हुआ और बडे़ भाई राम किशन शुल्का ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16: टीना दत्ता ने शालीन भनोट पर लगाए गंभीर आरोप, शो से बाहर आकर निकाली भड़ास

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़