टीवी एक्ट्रेस सोनाली चक्रवर्ती का निधन, लंबी बीमारी के सामने हार गई जिंदगी

एक्ट्रेस सोनाली चक्रवर्ती का निधन हो गया है. कहा जा रहा है कि वह पिछले काफी समय से बीमार चल रही थीं. एक्ट्रेस ने अपने करियर में कई टीवी शोज और फिल्मों में भी काम किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 31, 2022, 02:29 PM IST
  • सोनाली चक्रवर्ती ने दुनिया को कहा अलविदा
  • सोनाली बंगाली इंडस्ट्री का मशहूर चेहरे थीं
टीवी एक्ट्रेस सोनाली चक्रवर्ती का निधन, लंबी बीमारी के सामने हार गई जिंदगी

नई दिल्ली: बंगाली टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस सोनाली चक्रवर्ती (Bengali Actress Sonali Chakraborty) का निधन हो गया है. खबरों की माने तो एक्ट्रेस काफी समय से बीमार चल रही थीं. इसी के चलते 31 अक्टूबर को उनका कोलकाता के अस्पताल में आखिरी सांस ली. उनके इस तरह अचानक निधन से पूरी टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है.

लीवर कैंसर से जूझ रही थीं सोनाली!

खबरों की मानें तो सोनाली 59 साल की थीं और काफी समय से लीवर कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं. अस्पताल की ओर से जारी एक बयान में इस बात की पुष्टि की गई है कि कैंसर से संबंधित परेशानियों के कारण एक्ट्रेस का निधन हो गया.

अगस्त में भी अस्पताल में भर्ती हुई थीं सोनाली

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इसी साल अगस्त में सोनाली को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनके पति शंकर चक्रवर्ती ने बताया था कि सोनाली को लीवर में परेशानी हो रही है. उनके पेट में पानी भी भर गया है, जिसके इलाज के लिए एक्ट्रेस को अस्पताल में भर्ती करवाया पड़ा है. हालांकि, उस समय इलाज के बाद तबीयत में सुधार होते ही सोनाली वापस अपने घर लौट गई थीं.

सोनाली के कई प्रोजेक्ट्स को मिली वाह-वाही

गौरतलब है कि सोनाली ने अपने एक्टिंग करियर में टीवी शोज के अलावा कई बंगाली फिल्मों में भी काम किया. उन्हें 2002 में रिलीज हुई फिल्म 'हार जीत' के लिए खूब सराहना भी मिली थी. इसके अलावा फिल्म 'बंधन' से भी एक्ट्रेस ने दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बनाई.

ये भी पढ़ें- सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई...' में इस साउथ स्टार का दिखेगा कैमियो, धमाके के लिए हो जाएं तैयार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़