आयुष्मान खुराना की Doctor G रिलीज को तैयार, सेंसर बोर्ड ने दी ऐसी रेटिंग

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की Doctor G 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने का लिए पूरी तरह से तैयार है. अनुभूति कश्यप के निर्देशन में बनी इस फिल्म को सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट भी चुका है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 9, 2022, 12:06 PM IST
  • आयुष्मान खुराना की Doctor G जल्द होगी रिलीज
  • सेंसर बोर्ड ने पास की फिल्म
आयुष्मान खुराना की Doctor G रिलीज को तैयार, सेंसर बोर्ड ने दी ऐसी रेटिंग

नई दिल्ली: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)  विक्की डोनर, शुभ मंगल सावधान, बधाई हो, चंडीगढ़ करे आशिकी जैसे बोल्ड कंसेप्ट वाली फिल्में पहले भी बना चुके हैं. एक बार फिर वह अपनी अपकमिंग फिल्म डॉक्टर जी (Doctor G ) के साथ ऐसा ही कंटेंट ला रहे है. 14 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही इस फिल्म को सेंसर बोर्ड की ओर से सर्टिफिकेट भी दे दिया गया है. इस फिल्म का ट्रेलर पहले से ही चर्चाओं में है.

फैमिली फिल्म नहीं 

Doctor G फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है.  इस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर 25 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. अब इस फिल्म को लेकर खबर आई है कि बोल्ड कंटेंट के कारण सेंसर बोर्ड ने इसे A सर्टिफिकेट दिया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ‘डॉक्टर जी’ फिल्म को देखने के बाद CBFC के मेंबर्स को ये फिल्म फैमिली फ्रैंडली नहीं लगी. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि फिल्म में ऐसे कई डायलॉग्स और कॉमेडी पंच शामिल हैं जिन्हें पूरे परिवार के साथ बैठकर नहीं देखा जा सकता हैं.

मिला A सर्टिफिकेट

सेंसर बोर्ड ने मेकर्स को ए सर्टिफिकेट दिया है.  वहीं मेकर्स भी नहीं चाहते थे कि सेंसर बोर्ड की ओर फिल्म का कोई सीन कट कराए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

मेकर्स का कहना है कि अगर फिल्म के डायलॉग ही कट कर दिए गए तो इससे फिल्म के सबजेक्ट के मायने ही खत्म हो जाएंगे. इसलिए मेकर्स ने भी फिल्म के लिए ए सर्टिफिकेट लेने का ही फैसला किया. ये सर्टिफिकेट फिल्म को 4 अक्टूबर को दिया गया था.

मेल गायनिकोलॉजी डॉक्टर बने आयुष्मान

फिल्म के ट्रेलर में आयुष्मान जबरदस्त परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं.  हालांकि हंसी मजाक में बहुत गंभीर विषय को छूने की कोशिश की है. फिल्म में कुछ डायलॉग ऐसे हैं जो बोल्ड होने के साथ-साथ आपको सोचने पर मजबूर कर देते हैं. फिल्म में मेल फीमेल गायनिकोलॉजिस्ट के टैबू को भी तोड़ने की कोशिश की गई है. फिल्म में आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह के अलावा शेफाली शाह और शीबा चड्ढा भी दिखाई देंगी.

ये भी पढ़े- Goodbye BO Day 2 : अमिताभ-रश्मिका की फिल्म पहले दिन नहीं दिखा पाई कमाल, दूसरे दिन कलेक्शन में आया उछाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़