अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर हुए लंदन रवाना, इस रोमांटिक फिल्म में आएंगे नजर

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) जल्द ही रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगे. दोनों स्टार्स ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी हैं. फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है. फिल्म की शूटिंग लंदन में होगी.  बता कि फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 12, 2022, 03:25 PM IST
  • अर्जुन-भूमि एक साथ आएंगे नजर
  • रोमांटिक फिल्म की शूटिंग शुरू
अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर हुए लंदन रवाना, इस रोमांटिक फिल्म में आएंगे नजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और भूमि पेडनेकर  (Bhumi Pednekar) जल्द ही रोमांटिक फिल्म में नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग लंदन में होगी. अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन रवाना हो चुके हैं. बाद दे फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है. 

रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगे अर्जुन-भूमि 
अभिनेता अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर, जिन्होंने हाल ही में एक रोमांचक थ्रिलर 'द लेडीकिलर' की शूटिंग पूरी की है, ने एक और फिल्म साइन की है जिसमें दोनों साथ साथ हैं. इस नई फिल्म पर काम शुरू करने के लिए कलाकार लंदन के लिए रवाना हो गए हैं.

मुदस्सर अजीज करेंगे डायरेक्ट 
बिना शीर्षक वाली रोमांटिक कॉमेडी में बेहद मजेदार और मनोरंजक दोनों भूमिकाएं हैं. सूत्रों के मुताबिक, इस प्रोजेक्ट का निर्देशन मुदस्सर अजीज करेंगे. हालांकि इस परियोजना के बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है.

लंदन में 30 दिनों तक होगी शूटिंग 
अर्जुन और भूमि 12 सितंबर के बाद इस प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करेंगे और लगभग 30 दिनों तक लंदन और उसके आसपास शूटिंग करेंगे.फिल्म की शूटिंग मुंबई और शायद भारत के कुछ और शहरों में भी की जाएगी.

इसे भी पढ़ेंः अक्षय कुमार के हेयर स्टाइलिस्ट मिलन जाधव का हुआ निधन, एक्टर ने जताया दुख

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़