अनुष्का सेन ने टाइट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, जमीन पर दिए किलर पोज

अनुष्का सेन ने अपने स्टाइलिश लुक्स से एक बार फिर लोगों पर जादू चला दिया है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. फैंस के बीच उनका ये नया अवतार काफी वायरल हो रहा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 11, 2023, 09:16 PM IST
  • अनुष्का सेन ने दिखाई किलर अदाएं
  • अनुष्का ने फ्लॉन्ट किया नया अवतार
अनुष्का सेन ने टाइट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, जमीन पर दिए किलर पोज

नई दिल्ली: अनुष्का सेन (Anushka Sen) आज हर दिन अपने इंस्टाग्राम पोस्ट और सिजलिंग फोटोशूट्स की वजह से चर्चा में आ जाती हैं. आज अनुष्का के स्टाइल पर देशभर के लोग फिदा रहते हैं. ऐसे में फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस जहां भी जाती हैं, फैंस उन्हें घर लेते हैं. अब फिर से अनुष्का ने अपनी ग्लैमर अदाएं दिखाते हुए इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज पोस्ट की हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं Anushka Sen

लेटेस्ट फोटोशूट में उन्हें लेवेंडर शेड की बॉडीकॉन ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने इसके साथ येलों कलर की हाई हील्स को पेयरअप किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anushka Sen (@anushkasen0408)

अनुष्का ने अपने इस लुक को न्यूड पिंकिंश मेकअप से कंप्लीट किया है. शाइनी बेस के साथ, ग्लॉसी लिप्स और न्यूड स्मोकी आईज रखी है. इस दौरान अनुष्का ने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स देकर ओपन रखा है.

खूब पसंद किया जा रहा है अनुष्का का लुक

अनुष्का सेन इस लुक में बहुत हॉट दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने इस दौरान अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए फ्लोर पर बैठकर कातिलाना पोज दिए हैं. फैंस के बीच उनका ये सिजलिंग लुक काफी वायरल हो गया है. कुछ ही घंटों में अनुष्का की फोटोज पर 3 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

इस फिल्म में दिखी थीं अनुष्का सेन

दूसरी ओर अनुष्का के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ वक्त पहले ही उनकी शॉर्ट फिल्म 'एम आई नेक्स्ट' रिलीज हुई है. इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम किया गया था. इस फिल्म में अनुष्का के साथ नीलू डोगरा, पंकज खजुरिया, राजीव राना और पूजा डारगन जैसे सितारे अहम किरदारों में नजर आए.

ये भी पढ़ें- हसीन अदाएं दिखाते हुए माहिरा शर्मा ने कराया फोटोशूट, वायरल हो गया हॉट वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़