Anupamaa Upcoming Twist: अनुज कहेगा अनुपमा को फाइनल गुडबाय, वनराज फिर देगा ताने

Anupamaa 21st March Episode Spoiler: 'अनुपमा' के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज आखिरकार अनुपमा को फाइनल गुडबाय करके चला जाएगा. वहीं, श्रुति भी अनुज से माफी मांगेगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 21, 2024, 05:16 PM IST
    • बापूजी भी आएंगे अमेरिका
    • अनुपमा हो जाएगी भावुक
Anupamaa Upcoming Twist: अनुज कहेगा अनुपमा को फाइनल गुडबाय, वनराज फिर देगा ताने

Anupamaa 21st March Episode Spoiler: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुज, अनुपमा को फाइनल गुडबाय कर देगा. अनुज उसे सफेद गुलाब देकर जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहेगा, 'हैप्पी बर्थडे मिस अनुपमा जोशी'. वह उसे जवाब देते हुए कहेगी, 'थैंक यू कपाड़िया सर.' इस दौरान दोनों ही भावुक हो जाएंगे. इसके बाद अनुज चला जाएगा और अनुपमा भी घर के अंदर आ जाएगी. हालांकि, वनराज यहां भी अनुपमा को ताने देने का मौका नहीं छोड़ेगा.

अनुपमा को ताने देगे वनराज

गुरुवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा, अनुज से बात करके घर के अंदर आएगी तो वनराज दोनों को फिर साथ देगा जल जाएगा. ऐसे में न तो अनुपमा के बर्थडे का लिहाज करके और न मौके की नजाकत को समझेगा और उसे उल्टा-सीधा कहना शुरू कर देगा. अनुपमा भी इस बार चुप नहीं रहेगा वह तोषू की वजह से वनराज पर बरस पड़ेगी. बहस बढ़ने के बाद बा दोनों को शांत करवाने की कोशिश करेंगी.

वनराज को समझाएगी बापूजी

वह अनुपमा को बताएंगी कि कल बापूजी और परिवार के सभी लोगो अमेरिका आ रहे हैं. इस खबर से अनुपमा खुश हो जाएगी. अनुपमा, किंजल के साथ बापूजी और बच्चों के लिए कुछ अच्छा बनाने की तैयारी करेगी. वहीं बा, वनराज के सामने हाथ जोड़ते हुए कहेगी, 'तू कुछ दिन शांत रह. तेरे बापूजी का सामने भी ऐसा तमाशा मचत करना. कहीं अनुपमा मुंह फुलाकर न चली जाए. कल से इतने सारे लोग घर में होंगे, उनका खाना बनाना, सफाई करना, कपड़े धोना... ये सारे काम और कौन करेगा?' ऐसे में वनराज, बा से कुछ नहीं कह पाएगा.

अनुज से माफी मांगेगी श्रुति

दूसरी ओर अनुज, श्रुति को बताएगा कि वो अनुपमा से मिलकर आया है. वह अनुज से माफी मांगेगी और कहेगी कि अनुपमा को देखकर वो उससे इनसिक्योर होने लगी थी, इसीलिए उसने कह दिया कि वो शादी कर रही है. हालांकि, अनुज उसे माफ कर देगा.

बापूजी को देख भावुक होगी अनुपमा

वहीं, अगले दिन बापूजी, अंश, डिंपल, पाखी, काव्या और ईशानी के साथ अमेरिका आ जाएगा. 5 साल बाद बापूजी को देखकर अनुपमा भावुक हो जाएगी, वहीं बापूजी भी रो पड़ेंगे. दोनों आपस में दोनों एक दूसरे को बताएंगे कि वो कितना याद करते हैं.  वनराज दोनों को टोकेगा और कहेगा कि बापूजी हम सब भी लाइन में हैं. इसके बाद बापूजी सबसे मिलेंगे.

ये भी पढ़ें- Do Aur Do Pyaar teaser Out: एक्स्ट्रा मैरिटल की कहानी है 'दो और दो प्यार', एक बार फिर दिखेगा विद्या बालन का अलग अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़