Anupamaa Spoiler: अनुज-अनुपमा का टूटा रिश्ता, वनराज नई साजिश को देगा अंजाम

Anupamaa Spoiler: टीवी का पॉपुलर शो 'अनुपमा' में काफी हंगामा देखने को मिलने वाला है. जहां एक तरफ अनुज अनुपमा को शोड़कर चला गया है. तो वहीं दूसरी तरफ वनराज अनुपमा को दोबारा पाने के लिए साजिशें रचता नजर आने वाला है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 27, 2023, 01:32 PM IST
  • अनुपमा को फिर हुई अकेली
  • एक्स वाइफ को पाने के लिए वनराज ने चली चाल
Anupamaa Spoiler: अनुज-अनुपमा का टूटा रिश्ता, वनराज नई साजिश को देगा अंजाम

नई दिल्ली: Anupamaa Spoiler: स्टार प्लस का सीरियल 'अनुपमा' अपने टर्न और ट्विस्ट की वजह से फैंस का पसंदीदा शो बन गया है.  इस सीरियल ने कम ही समय में टीआरपी की लिस्ट में खुद को बादशाह साबित कर दिया है और अब तक कोई भी 'अनुपमा' को नंबर 1 की गद्दी से हटा नहीं पाया है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की कैसे अनुपमा पर फिर से दुखों का पहाड़ टूट पड़ेगा. वहीं वनराज फिर से अपने घटियापन पर उतर आएगा.

अनुपमा-अनुज का टूटा रिश्ता

देविका और समर मिलकर अनुपमा को हर जगह ढूढ़ेंगे, लेकिन उन्हें अनुपमा नहीं मिलेगी. दूसरी तरफ अनुज-अनुपमा के गायब होने पर शाह हाउस में भी सब परेशान हैं. हर कोई इस परेशानी के लिे खुदको जिम्मेदार मान रहा है. बाबू जी कहते हैं कि इस परिवार की वजह से उन दोनों के बीच इतनी सारी परेशानियां आई हैं, लेकिन वनराज दोनों के रिश्ते को ही खराब और कमजोर बताता है. वहीं किंजल शाह परिवार को इसका जिम्मेदार मानती हैं.

अनुज-अनुपमा एक ही जगह पहुंचे

वहीं तोषु भी खुद को भी जिम्मेदार मानता है और कहता है कि इतनी अच्छी मां को मुझ जैसा नालायक बेटा मिला है. तभी बाबू जी कहते हैं कि हम सब उन दोनों के लिए परेशानी का कारण बने हैं. कपाड़िया हाउस में पाखी और अधिक के बीच भी लड़ाई हो जाती है. वह कपाड़िया हाउस को हड़पने की कोशिश कर रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

वहीं अनुपमा और अनुज अनजाने में एक ही जगह पहुंच जाते हैं.

वनराज ने चली चाल

शो के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की वनराज अनुपमा की उन सारी बातों को याद करता है, जिसमें वह अनुज को वनराज से अच्छा बताती है. वह अनुपमा का सहारा बनने की बात कहता है. इस दौरान अनुपमा और अनुज राधा-कृष्ण के एक ही मंदिर में पहुंच जाते हैं. दोनों अपनी परेशानियों में दोनों सिर्फ रो रहे होते हैं.  तभी वनराज अनुपमा से घर चलने की बात करता है.

इसे भी पढ़ें:  Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: विराट ने सई का दिया साथ, सत्या के एक वार से पाखी ने उगला सच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़