Anupamaa Upcoming Twist: अनुज को मिलेंगे अनुपमा के होने के सबूत, वनराज से भिडे़गी काव्या

Anupamaa Upcoming Twist: 'अनुपमा' में हम देखेंगे कि एक ओर अनुपमा अपनी नई जिंदगी में भी होती जा रही है, दूसरी ओर शाह हाउस में उसके जाने के बाद काव्या और डिंपल बहुत परेशान हो चुकी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 4, 2024, 04:22 PM IST
    • अनुपमा को मिलेगा नया मौका
    • वनराज-काव्या की होगी बहस
Anupamaa Upcoming Twist: अनुज को मिलेंगे अनुपमा के होने के सबूत, वनराज से भिडे़गी काव्या

नई दिल्ली: Anupamaa Upcoming Twist: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि विक्रम अपने कम से कोई कहानी बनाकर अनुपमा के लिए रेस्टोरेंट के बॉस से सिफारिश करेगा. ऐसे में वह उसे कुक बनाने के लिए तैयार हो जाएंगे. अनुपमा किचन में विक्रम की मदद करेगी. उसके हाथ का खाकर बॉस हैरान हो जाएंगे और आखिर अनुपमा को वीकेंड मेन्यू में एक डिश अनुपमा की भी शामिल करने के लिए कहेंगे. हालांकि, उससे कहेंगे कि अगर लोगों को खाना पसंद आया तब ही वो कुक बन पाएगी. ये सुनते ही अनुपमा खुश हो जाएगी.

डिंपी के लिए वनराज से भिड़ेगी काव्या

दूसरी ओर शाह हाउस में काव्या और वनराज के बीच बहस होगी. टीटू के जाने के बाद काव्या, वनराज पर भड़केगी. वह कहेगी कि टीटू एक अच्छा लड़का है, डिंपी से बहुत प्यार भी करता है और उसके लिए परफेक्ट है. काव्या से वनराज से पूछेगी कि अगर डिंपी की जगह समर होता तो क्या वो उसकी दूसरी शादी नहीं करवाता? डिंपी की दूसरी शादी क्यों नहीं हो सकती? वनराज कहेगा कि डिंपी के मुंह भी जुबान है और वो अपने लिए बोल सकती है.

अपनी बात नहीं कह पाएगी डिंपी

इसके बाद वनराज, डिंपी से पूछेगा कि क्या उसका इस घर में दम घुट रहा है? क्या वो यहां से जाना चाहती है? वनराज उस पर ढेर सारे सवालों की बारिश कर देगा. वहीं, डिंपी इतनी डर जाती है कि उसे बिना अपनी कोई परेशानी बताए यह कहते हुए बात खत्म कर देती है कि 'ऐसा कुछ भी नहीं है.' इसके बाद वनराज चुपचाप अपने कमरे में चला जाएगा.

काव्या को सताएगी अनुपमा की जरूरत

काव्या को शाह परिवार का ऐसी हालत देख अनुपमा की याद आने लगेगी. वह गुस्से और दुख में जोर-जोर से अनुपमा का नाम चिल्लाने लगेगी. अपने आप से ही बात करते हुए काव्या कहेगी, 'अनुपमा तुम कहं चली गई हो? हमें तुम्हारी बहुत जरूरत है. ये घर और हमारी जिंदगी तुम्हारे बिना बर्बाद हो गए हैं.'

अनुज को होगा अनुपमा का एहसास

उधर, अनुज को भी अनुपमा के होने का एहसास होगा. आध्या, अनुज को बताएगी कि उसने अपने कुछ दोस्तों को पार्टी के लिए घर पर बुलाया है. इस दौरान आध्या के साथ से साड़ी का एक टुकड़ा गिर जाएगा. अनुज उसे उठाकर देखेगा और उसे अनुपमा की याद आ जाएगी. तभी वहां श्रुति आएगी और आध्या की पार्टी के लिए अनुपमा को कॉल करेगी. अनुज उसकी आवाज सुनते ही दंग रह जाएगा.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed Hospitalised: उर्फी जावेद हुईं हॉस्पिटल में भर्ती! ऐसी फोटो शेयर कर मचाई खलबली

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़