Anupamaa Upcoming Twist: पिता अनुज को वॉर्निंग देगी आध्या, यशदीप के इरादे समझेगी अनुपमा

Anupamaa 3rd March 2024 Episode Spoiler: रविवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा को आखिरकार यशदीप के इरादे समझ आने लगे हैं. वहीं, आध्या और श्रुति मुंबई जाने की तैयार करेंगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 3, 2024, 05:08 PM IST
    • आध्या होगी मुंबई रवाना
    • वनराज जाएगा अमेरिका
Anupamaa Upcoming Twist: पिता अनुज को वॉर्निंग देगी आध्या, यशदीप के इरादे समझेगी अनुपमा

Anupamaa 3rd March 2024 Episode Spoiler: 'अनुपमा' के रविवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज के घर से बाहर निकलते हुए अनुपमा का आध्या से सामना होगा. इसके बाद वह अपनी मां को खूब खरी-खोटी सुनाएगी. आध्या अपनी मां पर घटिया आरोप लगाते हुए उस बुरा-भला बोलती रहेगी. वहीं अनुपमा हैरान होकर उसे बस देखती ही रह जाएगी. आध्या कहेगी कि उन लोगों की जिंदगी में सब ठीक चल रहा था, लेकिन उसके आते ही सब बिखर गया है. ऐसे में अनुज को गुस्सा आएगा. वह आध्या से कहेगा कि अपनी मां से माफी मांगे, लेकिन आध्या कहेगी कि अनुपमा न तो उसकी मां और न ही वह उससे माफी मांगेगी.

अनुपमा समझेगी वनराज के इरादे

आध्या की बातें सुनने के बाद अनुपमा भागती हुई अपने रेस्टोरेंट वापसी आ जाएगी. यहां यशदीप उसकी हालत देखकर समझ जाएगा कि उसके साथ कुछ तो गड़बड़ हुई है. ऐसे में वह अनुपमा को संभालने की कोशिश करेगा. इस दौरान अनुपमा को अचानक दीया की कही हुई बातें याद आने लगेंगी और वह समझ जाएगी कि यशदीप के मन में उसके लिए फीलिंग्स आने लगे हैं.

सिर्फ बा को लेकर अमेरिका जाएगा वनराज

दूसरी ओर शाह निवास में वनराज इस बात पर अड़ जाएगा कि वह डिंपल को अपने साथ अमेरिका लेकर जाएगा. ऐसे में बापूजी उससे कहते हैं कि अगर उसे काव्या और डिंपल की इतनी ही चिंता है तो मैं अमेरिका नहीं जऊंगा, यहीं रहकर इनका ध्यान रखता हूं. हालांकि, डिंपल, वनराज को समझाने की कोशिश करेगी कि अगर वो अमेरिका जाएगी तो उसके बेटे अंश की पढ़ाई, डांस क्लास और बाकी सभी चीजें प्रभावित हो जाएगी. ऐसे में वनराज और बा ही अमेरिका जाने की तैयारी करेंगे.

पड़ोसी देंगे वनराज और बा को ताने

आगे वनराज और लीला अमेरिका जाने के लिए निकलेंगे, तभी पड़ोसी उन्हें ताना मारेंगे कि टीटू मोहल्ले में किस वजह से चक्कर काटता है, यह बात सबको पता है. शाह निवास बस तभी तक ही घर था जब तक अनुपमा यहां थी. इस पर बा उन्हें जवाब देने की कोशिश करेगी कि वह अमेरिका अनुपमा को लेने के लिए ही जा रहे हैं, लेकिन इससे पहले कि वह कुछ कह पाती बापूजी वाॉर्निंग देते हुए मामला शांत कर देंगे.

आध्या करेगी अनुज को वॉर्न

उधर, आध्या और श्रुति मुंबई के लिए रवाना होने वाली होंगी, ताकि श्रुति अपने माता-पिता का अंतिम संस्कार कर सके. आध्या समझ जाएगी कि अब उसका पिता अनुज अकेले रहकर फिर अनुपमा से मिलने की कोशिश करेगा. ऐसे में आध्या उसे वॉर्न करेगी कि अब श्रुति और वो ही उसका परिवार है. वहीं. अनुपमा बीजी के पास जाकर अपना दुख जाहिर करेगी. बीजी उसे समझाएंगी कि अगर पीछे ही देखती रहेगी तो आगे की जिंदगी पर कैसे ध्यान दे पाएगी.

ये भी पढ़ें- Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner: बिहार की मनीषा रानी ने अपने नाम की ट्रॉफी, फिनाले से पहले ही लीक हो गया विनर का वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़