Anupamaa 15th February Episode Spoiler: अनुपमा के कारण श्रुति से अलग हुआ अनुज, आध्या को होने लगा शक

Anupamaa 15th February Episode Spoiler: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुज और श्रुति का रिश्ता आखिरकार टूट गया है, लेकिन दोनों ने अभी इस बात की जानकारी आध्या को नहीं दी. वहीं, अनुपमा दोनों के रिश्ते को लेकर परेशान होगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 15, 2024, 05:04 PM IST
    • अनुपमा होगी श्रुति-अनुज के लिए परेशान
    • आध्या को हो जाएगा कुछ छिपाने का शक
Anupamaa 15th February Episode Spoiler: अनुपमा के कारण श्रुति से अलग हुआ अनुज, आध्या को होने लगा शक

Anupamaa 15th February Episode Spoiler: 'अनुपमा' के एपिसोड में इन दिनों दिलचस्प ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. अनुज और अनुपमा के प्यार और तकरार का यह ट्रैक दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है. अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि श्रुति ने आखिरकार स्वीकर कर लिया है कि वह कुछ भी कर ले, लेकिन अनुज उसके नसीब में है ही नहीं. गुरुवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि श्रुति, अनुज से कहेगी कि दूर रहकर भी तुम दोनों का प्यार हारा नहीं और साथ रहकर भी मेरा प्यार जीत नहीं पाया.

श्रुति से माफी मांगेगा अनुज

अनुज हाथ जोड़कर श्रुति से माफी मांगेगा कि वह उससे शादी नहीं कर पाएगा. वह श्रुति से कहता है कि वो उससे और अनुपमा से नफरत न करे. श्रुति कहती है कि अनुपमा है ही इतनी प्यारी की किसी को भी उससे प्यार हो जाएगा, लेकिन मैं इतनी बुरी हूं क्या कि तुम्हें मुझसे आज तक प्यार नहीं हो पाया? अनुज उससे कहता है कि वो परफेक्ट है, लेकिन उसके दिल पर तो हमेशा से अनु का ही नाम लिखा है. इसके बाद श्रुति उससे कुछ देर अकेले रहने के लिए कहती है, लेकिन अनुज जैसे ही जानने लगता है श्रुति उससे कहती है कि वो उसे और आध्या को बहुत प्यार करती है. इसके बाद वह पुरानी खूबसूरत बातें याद कर रोने लगती है.

अनुपमा होगी परेशान

दूसरी ओर अनुपमा, किंजल से माफी मांगती है कि उसकी वजह से वो परेशान हो रही है. किंजल उसे जाने से रोकेगी. इसी बीच किंजल के घर यशदीप पहुंच जाएगा. वह अनुपमा को बताएगी कि उसी ने यशदीप को यहां बुलाया है, क्योंकि कभी-कभी परिवार से ज्यादा दोस्तों की जरूरत होती है. अनुपमा, यशदीप से कहेगी कि मैं सब ठीक करनें जा रही थी, लेकिन मैंने सब खराब कर दिया. मैं अनजाने में श्रुति और अनुज के बीच आ गई. यशदीप, अनुपमा को घर चलने के लिए कहता है, लेकिन किंजल उससे वहीं रुकने के लिए कहेगी. वह अनुपमा को रुकने के लिए कहता है.

आध्या को होगा शक

उधर, श्रुति रेस्टोरेंट से निकल रही होती है, तभी उसका पैर फिसल जाता है, लेकिन अनुज उसे गिरने से संभाल लेगा. वह उसे घर चलने के लिए कहेगा और आध्या से मिलने जाएंगे. घर जाकर आध्या के सामने अनुज और श्रुति नॉर्मल होने का ड्रामा करेंगे. श्रुति कहेगी कि आध्या को हमारे रिश्ते के टूटने की भनक भी नहीं होनी चाहिए, वर्ना उसे पैनिक अटैक आ सकता है. हालांकि, आध्या को दोनों पर शक हो जाएगा. आध्या, श्रुति के कमरे में जाकर पूछती है कि वो दोनों कहां चले गए थे. श्रुति उसे कहेगी वो डेट पर गए थे.

वनराज सुनाएगा अधिक को फैसला

वहीं, शाह निवास में वनराज कहेगा कि वो अधिक से बात करेगा, तभी अधिक आ जाता है. अधिक, पाखी से कहेगा कि वो ईशान से मिलना चाहता है. वनराज उसे बताता है कि उसने और पाखी ने डिसाइड किया है कि वो ईशानी से महीने में बस एक बार ही मिल सकता है. इसके अलावा तुम्हें किसी खास दिन पर उससे मिलना है तो हम कोर्ट के मामले को खत्म कर देते हैं. पाखी उससे कहती है कि वो किसी से डरी नहीं है, वो सिर्फ ईशानी के लिए ऐसा कह रही है. वनराज अधिक से कहता है कि वो उनके फैसले से राजी है तो एनओसी पर साइन कर दे. अब आगे यह देखना दिलचस्प होगा कि इस पर अधिक क्या फैसला लेता है.

ये भी पढ़ें- टीवी के 'श्रीकृष्ण' ने एक्स वाइफ पर लगाए गंभीर आरोप, बोल- 4 सालों से बेटियों से नहीं कर पाए बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़