Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा ने जोड़े अनुज के सामने हाथ, पुलिस से बचने के लिए भागा तोषू

Anupamaa 14th March 2024 Episode Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुपमा का बदला हुआ अंदाज अनुज को भी हैरान कर देगा. वहीं, तोषू पुलिस से बचने के लिए भागेगा.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 14, 2024, 02:24 PM IST
    • 'अनुपमा' में आएगा ट्वीस्ट
    • अनुज भी हो जाएगा हैरान
Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा ने जोड़े अनुज के सामने हाथ, पुलिस से बचने के लिए भागा तोषू

Anupamaa 14th March 2024 Episode Spoiler: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि बीजी और यशदीप रेस्टोरेंट में बैठकर अनुपमा के जन्मदिन के प्लानिंग कर रहे होंगे. यशदीप, बीजी से कहेगा कि कल अनुपमा जी का बर्थडे है. उनकी जन्मदिन भी उन्हीं की तरह स्पेशल होना चाहिए. तभी अनुपमा रेस्टोरेंट पहुंचेगी और बीजी उसका चेहरा देख थोड़ी परेशान हो जाएंगी.

अनुज देगा अनुपमा को तसल्ली

बीजी अनुपमा से पूछेगी, 'अनु तू ठीक तो है ना बेटा?' वह बीजी को बताएगी कि उसने पुलिस स्टेशन जाने के लिए काम से छुट्टी ली थी, लेकिन..., इससे पहले कि अनुपमा अपनी बात पूरी कर पाती वहां अनुज आ जाएगा. अनुज, अनुपमा के लिए परेशान होगा कि कहीं वो चोरी में तोषू का नाम जानकर टेंशन में ना आ गई हो. अनुज उसकी चिंता कम करने के लिए कहेगा, 'अगर तुम चाहो तो मैं मिस्टर जावेरी से केस वापिस लेने के लिए बात कर सकता हूं'

अनुपमा का नया रूप अनुज को करेगा हैरान

अनुज उससे कहेगा, 'सभी जानते हैं कि तुमने कुछ नहीं किया है.' अनुपमा, अनुज के सामने हाथ जोड़ लेगी और कहेगी कि जो होगा था वो हो चुका है. अब आगे वो होगा जो वो तय करेगी. अनुपमा का ये रूप देख अनुज भी हैरान रह जाएगा. वह कहेगी कि अब तोषू को पुलिस और बाकी सभी लोगों के सामने अपना जुर्म कबूल करना ही होगा. दूसरी ओर तोषू पुलिस की पकड़ से बचने के लिए इधर-उधर भागता रहेगा.

मजेदार होगा अगला एपिसोड

अब आने वाले एपिसोड और दिलचस्प होने वाला है. दर्शकों में शो के लिए काफी उत्सुकता बढ़ गई है. वहीं, 'अनुपमा' के फैंस का कहना है कि अब तोषू को जेल भिजवाने के लिए अनुपमा और अनुज एक बार फिर साथ आएंगे. दूसरी ओर वनराज अपने बेटे को बचाने के लिए क्या-क्या करेगा इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा.

ये भी पढ़ें- किरण राव की फिल्म Laapataa Ladies की तारीफ करने पर Salman Khan हो गए ट्रोल! जानें क्या बोले एक्टर?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़