Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा करेगी वनराज और तोषू की बोलती बंद, थाने में घसीटने की देगी चुनौती

Anupamaa 13th March 2024 Episode Spoiler: आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि जेल से छुटने के बाद अनुपमा तोषू के घर पहुंचती है. उसे देखकर सभी के चेहरों के रंग उड़ जाएगा. वहीं, अनुपमा भी उन्हें चुनौती देगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 13, 2024, 04:59 PM IST
    • अनुपमा की दहाड़ उड़ाएगी होश
    • वनराज और तोषू हो जाएंगे हैरान
Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा करेगी वनराज और तोषू की बोलती बंद, थाने में घसीटने की देगी चुनौती

Anupamaa 13th March 2024 Episode Spoiler: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुपमा बीजी के घर से सीधे तोषू के घर पके लिए रवाना होगी. यशदीप उसे छोड़ने के लिए जाएगा. अनुपमा को यकीन है कि चोरी में पारितोष का हाथ है. इसी बीच यशदीप उससे कहेगा कि उसे पहले कुछ देर के लिए रेस्टोरेंट जाना है. हालांकि, अनुपमा उसके साथ जाने के लिए पहले तो मना करेगी, लेकिन ज्यादा जिद्द करने पर वह तैयार हो जाएगी. यहां स्टाफ अनुपमा को सरप्राइज देगा और फिर कॉन्फिडेंस से भर देगा.

अनुपमा को देख उड़ेगा वनराज-तोषू के चेहरे का रंग

दूसरी ओर किंजल को भी तोषू पर चोरी का शक होगा. वह उससे पूछने की कोशिश करेगी तो वह बात टालकर वहां से चला जाएगी. वहीं, वनराज के बर्ताव में भी उसे काफी बदलाव दिखेगा, लेकिन किंजल के पूछने पर वह भी उसे कुछ नहीं बताएगा. यहां अनुपमा रेस्टोरेंट से निकलकर तोषू से मिलने उसके घर जाएगी. वनराज दरवाजा खोलेगा और उसे देखते ही वनराज और तोषू के चेहरे का रंग उड़ जाएगा.

लीला झिड़केगी नमक

लीला हर बार की तरह अपने बेतुके सवाल पूछने लगेगी. वह अनुपमा से पूछेगी, 'ये तो अच्छा हुआ कि तू जेल से छूट गई, लेकिन तेरे बॉस ने तेरी जमानत क्यों करवा दी? ये तो अनुज का फर्ज था, तू उसके इवेंट में थी, उसने क्यों नहीं करवाई?' अनुपमा भी सख्ती से बा को जवाब देते कहेगी कि फर्ज तो आप लोगों का पहले बनता था और ये मेरा काबिल बेटा मुझे देखने तक नहीं आया.

अनुपमा का गुस्सा देख सिहर जाएंगे वनराज-तोषू

इसके बाद तोषू पहले खुद का बचाव करने की कोशिश करेगा, लेकिन फिर अनुपमा के गुस्से के सामने सभी चुप हो जाएंगे. अनुपमा आगे तोषू और बा से कहेगी कि चाहे जो हो जाए वो असली चोर का पता लगाएगी और उसे घसीटते हुए थाने लेकर जाएगी. वनराज भी उसकी बातें सुनकर थोड़ी देर के लिए खौफ में आ जाएगा. 

आध्या को मिलेगी हंगामे की खबर

उधर, शाह हाउस में जैसे एक बार फिर से खुशियां लौट आई हैं. सभी लीला और वनराज के जाने से खुश होंगे. वहीं, आध्या तो उसकी एक दोस्त बताएगी कि उसके पिता के इवेंट में खूब हंगामा खड़ा हुआ, जिसकी वजह अनुपमा नाम की कोई महिला थी.

ये भी पढ़ें- Ed Sheeran ने अल्लू अर्जुन के गाने पर मटकाई कमर, बार-बार देखा जा रहा है मजेदार वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़