Allu Arjun: मार्केट में 'पुष्पा' के बढ़े भाव, फीस में की 'भाईजान' की बराबरी

Allu Arjun Fees: सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' 30 दिसंबर को रिलीज होगी. वहीं अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा: द रूल' अगले साल तक सिनेमाघरों में दस्तक देगी. बता दें कि 'पुष्पा 2' की शूटिंग शुरू हो गई है

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 7, 2022, 02:02 PM IST
  • सलमान खान लेते हैं फिल्मों के लिए भारी फीस
  • अल्लू अर्जुन ने फीस में की सलमान की बराबरी
Allu Arjun: मार्केट में 'पुष्पा' के बढ़े भाव, फीस में की 'भाईजान' की बराबरी

नई दिल्ली: फिल्म 'पुष्पा' की धमाकेदार कलेक्शन के बाद अल्लू अर्जुन का मार्केट रेट बढ़ गया है. 'पुष्पा 2' के लिए एक्टर भारी भरकम रकम वसूल कर रहे हैं. उन्हें काफी बढ़ा अमाउंट ऑफर किया गया है. फीस में बॉलीवुड के भाईजान की बराबर पहुंचे अल्लू अर्जुन की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है.

पैसा ही पैसा

हाल ही में खबरें आई थीं कि सलमान खान ने 'किसी का भाई किसी की जान' के लिए 125 करोड़ की मुंहमांगी फीस मांगी थी. ऐसे में मेकर्स ने भी बिना किसी ऐतराज के भाईजान की झोली में करोड़ों डाले थे. वहीं अल्लू अर्जुन को भी 'पुष्पा 2' के लिए 125 करोड़ का ऑफर दिया गया है. दोनों ही स्टार्स का अपना अपना फैनबेस है.

फिल्में ही फिल्में

सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' 30 दिसंबर को रिलीज होगी. वहीं अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा द रूल' अगले साल तक सिनेमाघरों में दस्तक देगी. बता दें कि 'पुष्पा 2' की शूटिंग शुरू हो गई है. अल्लू अर्जुन के अपॉजिट फिल्म में रश्मिका मंदाना नजर आएंगी. देखना ये है कि दोनों की जोड़ी को दूसरे पार्ट में कितना प्यार मिलेगा.

सलमान की बिग फिल्म

सलमान खान की पिछली फिल्में कुछ खास परफॉर्म नहीं कर पाईं. अभी उनकी बहुत सी फिल्में पाइपलाइन में है. वो कैटरीना कैफ संग 'टाइगर 3' में भी नजर आएंगे. इसके अलावा 'किसी का भाई किसी की जान' में पूजा हेगड़े से लेकर शहनाज गिल भी नजर आएंगी. राघव जुयाल भी फिल्म में जरूरी किरदार निभाएंगे.

ये भी पढ़ें: जस्टिन बीबर की हालत ने दिया जवाब, भारत टूर से जुड़ी अपडेट आई सामने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़