Alia Bhatt ने खोला अपने हैंड बैग का राज , बताया किन चीजों से भरा रहता है पर्स

Alia Bhatt on Raha: आलिया भट्ट् इन दिनों अपनी फिल्म रॉकी और रानी के चलते लाइम लाइट में छाई हुई हैं. फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस बीच प्रमोशन के दौरान आलिया ने बेटी राहा को लेकर बात की है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 27, 2023, 01:12 PM IST
  • आलिया भट्ट् की जान है बेटी राहा
  • एक्ट्रेस ने अपना सबकुछ किया बेटी के नाम
Alia Bhatt ने खोला अपने हैंड बैग का राज , बताया किन चीजों से भरा रहता है पर्स

नई दिल्ली:Alia Bhatt on Raha: आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का जमकर प्रमोशन कर रही हैं. भले ही एक्ट्रेस कितना भी बिजी क्यों न हो पर अपनी बेटी राहा के लिए टाइम जरूर निकालती हैं. एक्ट्रेस के बैग में हर वक्त राहा का सामान भरा पड़ा रहता है. हाल ही में आलिया ने इस बात का खुलासा किया है और बताया कि कैसे वह राहा के साथ टाइम बिताती हैं.

आलिया भट्ट के बैग में राहा का सामान

आलिया भट्ट ने बेटी राहा के बारे में बात करते हुए कई खुलासे किए हैं. उन्होंने कहा कि फिलहाल मैं राहा के साथ ज्यादा ट्रेवल कर रही हूं और टाइम बिता रही हूं. मेरे बैग में हमेशा उसका सामान भरा होता है. आलिया ने कहा, 'मैंने रियलाइज किया कि जब मैं मुंबई से लंदन जा रही थी, तो मेरे बैग का मुझसे कोई लेना-देना नहीं था. उसमें बस मेरा पासपोर्ट था. इसके अलावा उनमें नैपकिन, नॉर्मल कपड़ा, राहा के गल्वस, एक्स्ट्रा मोजे, एक खिलौना, एक छोटी सी किताब पड़ी हुई थी. उस वक्त मैंने सोचा, ठीक है ठीक है, अब मेरा बैग राहा का बैग बन चुका है.'

आलिया के बैग में पहले क्या होता था

आलिया ने वोग को दिए हालिया इंटरव्यू में उनके हैंड बैग में अपने सामान के बारे में बताया. एक्ट्रेस कहा कि वैसे मेरे पर्स में एक ब्लूटूथ डोंगल, उनके फेवरेट सनग्लासेस, मॉइस्चराइज़र, सनस्क्रीन, बहुत सारे हेयर टाई,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt(@aliaabhatt)

लिप बॉम का एक सेट, लिपस्टिक,आई ड्रॉप, रणबीर द्वारा गिफ्ट किया गया एक ब्रेसलेट, एक किंडल और एक आई मास्क रहता हैं. 

28 जुलाई को फिल्म होगी रिलीज 

'ऐ दिल है मुश्किल' के सात साल बाद फिल्म निर्देशन करण जौहर की वापसी हुई है. वायकॉम18 स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म, 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 28 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

इसे भी पढ़ें: 'मर्दों को सिग्नल देती है रेखा', जब हिंदी सिनेमा की इस सुपरस्टार एक्ट्रेस ने ये बात कहकर मचा दी थी खलबली 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़