Ali Baba Dastaan-E-Kabul: तुनिषा की सुसाइड के 5 दिन बाद शो की शूटिंग हुई शुरू, को-स्टार ने बताया सेट का माहौल

Ali Baba Dastaan-E-Kabul: तुनिषा शर्मा के शो 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' की शूटिंग एक बार फिर से शुरू हो गई है. हालांकि सेट का मौहोल अभी भी ठीक नहीं है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 4, 2023, 10:01 AM IST
  • शो की शूटिंग हुई शुरू
  • शोक में डूबी पूरी टीम
Ali Baba Dastaan-E-Kabul: तुनिषा की सुसाइड के 5 दिन बाद शो की शूटिंग हुई शुरू, को-स्टार ने बताया सेट का माहौल

नई दिल्ली: Ali Baba Dastaan-E-Kabul: 2022 ने जाते-जाते टीवी इंडस्ट्री को एक ऐसा गम दिया, जिसे पाकर हर कोई सहमा हुआ है. बीती 24 नवंबर को 20 साल की अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने अपने शो 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर सुसाइड कर लिया था. अभिनेत्री ने शो के मेकअप रूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. ऐसे में उसी सेट पर फिर से काम कर पाना उस शो के लोगों के लिए बहुत ज्यादा मुश्किल हो रहा है. तुनिषा की मौत और लीड एक्टर शीजान खान के पुलिस रिमांड में जाने के बाद से ही इस शो पर सन्नाटा पसरा हुआ था.

शुरू हुई शो की शूटिंग

24 दिसंबर के बाद से सोनी सब पर प्रसारित होने वाले शो 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर माहौल काफी डरा हुआ और सहमा हुआ है. इस शो की लीड एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने जहां सेट पर आत्महत्या कर ली थी, वहीं इसके मुख्य अभिनेता शीजान खान उसी दिन से पुलिस कस्टडी में हैं. ऐसे में यह शो अपने दोनों लीड अभिनेताओं के जाने से नुकसान झेल रहा है. हालांकि, अभी इस शो के पुराने शूट हुए एपिसोड्स ऑन-एयर किए जा रहे थे, लेकिन अब इसकी 29 दिसंबर को शुरू हो गई थी. 

गमगीन है सेट का माहौल?

शो की एक्ट्रेस सपना ठाकुर ने मीडिया को बताया की 'जिस समय मैं सेट पर पहुंची, मुझे मन में बहुत भारीपन महसूस हुआ. मुझे नहीं पता कि इसे क्या कहूं. सेट पर जो उस समय मेरी मनोस्थिति थी उसे शब्दों में बयां नहीं कर सकती. ऐसा लग रहा था जैसे कोई भार हमारे ऊपर बंधा हुआ है और हम उसी वजन के साथ चल रहे हैं.' सपना कहती हैं, 'पूरी टीम अभी सदमे से बाहर नहीं आई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Thakur (@sapnathakurr)

शूटिंग के लिए सेट पर वापस जाना मुश्किल हो रहा है. फीलिंग्स बहुत अच्छी नहीं थीं. यह कहना बहुत आसान है कि शो को चलते रहना चाहिए, लेकिन जब आप इसका सामना करते हैं, तो आपको एहसास होता है कि यह कितना मुश्किल है.'

सपना को खबर सुन लगा था सदमा

सपना ने खुलासा किया कि जब शो की शूटिंग पर पहली बार लौटने के लिए उनके पास कॉल आया तो मेरे मन में पहला सवाल आया कि क्या हम उसी सेट पर दोबारा शूटिंग कर रहे हैं?, लेकिन जब उन्हें पता चला कि टीम दूसरे सेट पर शूटिंग कर रही है तो उनके मन को बहुत शांति मिली. सपना ने बताया कि 'मैंने पूछा क्योंकि मैं उस सेट पर नहीं जाना चाहती थी. मैं शूट के लिए गई क्योंकि हम उस वाले सेट पर शूटिंग नहीं कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- 

ये भी पढ़ें- इस साल OTT पर अनन्या पांडे बिखेरेंगी जादू, इस सीरीज से करने जा रही हैं डेब्यू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़