'नागिन' फेम अदा खान का दिखा सिजलिंग लुक, फ्रिल गाउन में बरपाया कहर

अदा खान (Adaa Khan) अपने प्रोजेक्ट्स से ज्याद बोल्ड और सिजलिंग लुक के कारण चर्चा में रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अदा ने फिर से अपने नए फोटोशूट से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 20, 2022, 04:14 PM IST
  • येलो गाउन में सिंड्रेला लग रही हैं अदा खान
  • अदा ने कैमरे के सामने दिखाईं किलर अदाएं
'नागिन' फेम अदा खान का दिखा सिजलिंग लुक, फ्रिल गाउन में बरपाया कहर

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की जानी मानी अदाकारा अदा खान (Adaa Khan) ने सिर्फ अपनी एक्टिंग ही नहीं, बल्कि बोल्ड लुक से भी लोगों के दीवाना बनाया है. वह चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अदा ने एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. इन फोटोज में अदा को येलो कलर का गाउन पहने देखा जा सकता है. 

अदा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

अदा अपनी एक्टिंग के दम पर घर-घर में एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. वहीं, दूसरी ओर लोग उनकी अदाओं के भी दीवाने हैं. अदा आज जिस मुकाम पर हैं, वहां फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. यही कारण है उनकी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती ही जा रही है. वहीं, लोग अदा के स्टाइल को फॉलो भी करने लगे हैं.

अदा की अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं

लेटेस्ट फोटोशूट के लिए अदा येलो फ्रिल गाउन पहने दिखाई दे रही हैं. इस लुक में वह किसी सिंड्रेला से कम नहीं लग रहीं. लुक को कंप्लीट करने के लिए अदा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adaa (@adaakhann)

नूडल स्ट्रीप वाला ये गाउन अदा पर खूब जंच रहा है. ऐसे में अदा की इन तस्वीरों से फैंस के लिए नजरें हटा पाना मुश्किल हो गया है. 

एक्ट्रेस की तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें 

यहां अदा कैमरे का सामने अलग-अलग अदाएं दिखा रही हैं. उन्होंने इन तस्वीरों को कुछ घंटों पहले शेयर की है. इतनी देर में ही लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. इतना ही नहीं बल्कि फैंस भी फोटो पर जमकर कॉमेंट की बौछार कर रहे हैं. अब फैंस उनके इस लुक के इस पर फिदा हो गए हैं. 

ये भी पढ़ें- VIDEO: दिव्या अग्रवाल ने बाथरूम में ऑन किया कैमरा, बाथटब में नहाती आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़