'आश्रम' की बबीता ने पहना डोरी पर टिका टॉप, बोल्डनेस देख बेकाबू हुए लोग

त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने अपनी एक्टिंग का जादू तो हर किसी पर चलाया है, लेकिन पिछले कुछ समय से वह अपनी सिजलिंग अदाओं को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. अब फिर से त्रिधा का नया अवतार काफी खबरों में छाया हुआ है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 29, 2022, 12:43 PM IST
  • त्रिधा चौधरी का नया लुक काफी पसंद आ रहा है
  • त्रिधा चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
'आश्रम' की बबीता ने पहना डोरी पर टिका टॉप, बोल्डनेस देख बेकाबू हुए लोग

नई दिल्ली: एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) को आज 'आश्रम' की बबीता के रूप में एक खास पहचान हासिल हो चुकी है. एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से साबित किया है कि वह किसी भी तरह के किरदार में बखूबी खुद को ढाल सकती हैं. 'आश्रम' में त्रिधा ने बॉबी देओल के साथ एक से एक बोल्ड सीन्स देकर सभी को हैरान कर दिया था. वहीं, असल जिंदगी में भी वह बोल्डनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं. त्रिधा पिछले कुछ समय से अपने लुक्स की वजह से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. अब फिर से उनका नया अवतार चर्चा में आ गया है.

त्रिधा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

त्रिधा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. हर दिन त्रिधा फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर कर दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं. अब लेटेस्ट फोटोज में एक बार फिर से त्रिधा काफी बोल्ड लुक में दिखी हैं. यहां वह येलो बैकलेस टॉप पहने दिखाई दे रही हैं. इसके साथ त्रिधा ने मेहंदी कलर की स्कर्ट पेयर किया है. 

इस लुक में काफी हॉट लग रही हैं त्रिधा

डोरी पर टिके टॉप में त्रिधा काफी बोल्ड लग रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने स्मोकी मेकअप किया है और हाई पोनीटेल बनाई हुई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@tridhac)

इस लुक में एक्ट्रेस हमेशा की तरह काफी हॉट लग रही हैं. अब त्रिधा की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. फैंस उन्हें हॉट बताते हुए कमेंट कर रहे हैं. 

इस फिल्म के कारण भी चर्चा में है त्रिधा

त्रिधा के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ समय पहले ही उनकी शॉर्ट फिल्म 'अरेंज्ड' रिलीज हुई है. इसके अलावा फिलहाल वह अपनी बंगाली फिल्म 'Kagojer Nouko' के कारण चर्चा में बनी हुई हैं. त्रिधा हिंदी सिनेमा के अलावा साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी एक्टिव रहती हैं.

ये भी पढ़ें- अब संजना सांघी ने खोले शर्ट के बटन, हर दिन होती जा रही हैं बोल्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़