'आश्रम' की बबीता पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, रिवीलिंग ड्रेस पहन कैमरे में हुईं कैद

त्रिधा चौधरी ने अपनी एक्टिंग का जादू दर्शकों पर खूब चलाया है, लेकिन एक्ट्रेस अपने वर्क प्रोजेक्ट्स के अलावा बोल्डनेस के कारण भी खूब चर्चा में रहती हैं. अब फिर से उनकी कातिलाना अदाओं से फैंस को मदहोश कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 25, 2022, 09:27 PM IST
  • त्रिधा चौधरी चौधरी का नया लुक वायरल हो रहा है
  • त्रिधा चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
'आश्रम' की बबीता पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, रिवीलिंग ड्रेस पहन कैमरे में हुईं कैद

नई दिल्ली: वेब सीरीज 'आश्रम' (Aashram) में बबीता (Babita) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. सीरीज में उनके बोल्ड अवतार से हर किसी को हैरान कर दिया था. वैसे, असल जिंदगी में त्रिधा का हॉट अवतार भी लोगों के होश उड़ा ही देखा है. इस मामले में त्रिधा बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को मात दे रही हैं. अक्सर उनका बोल्ड अवतार देखने को मिलता ही रहता है.

त्रिधा ने दिखाई नए लुक की झलक

त्रिधा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. लगभग हर दिन वह अपना एक नया फोटोशूट अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर कर ही देती हैं. अब फिर से उन्होंने फैंस को अपने नए लुक को झलक दिखाई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

इस फोटो में एक्ट्रेस पिंक कलर की रिवीलिंग ड्रेस में नजर आ रही हैं. उन्होंने इस लुक में फ्लोर पर बैठकर कैमरे में पोज दिए हैं. त्रिधा यहां अपना साइड फेस दिखा रही हैं.

त्रिधा के हर लुक पर फिदा हैं फैंस

त्रिधा का ये लुक भी फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वैसे उनके चाहने वालों ने तो हर रूप-रंग और अंदाज में प्यार दिया है. वहीं, त्रिधा के पिछले लुक्स पर नजर डालें तो अपनी ज्यादातर पोस्ट में वह ऐसे हो बोल्ड और सिजलिंग लुक में नजर आती हैं.

'शमशेरा' में दिखेंगी त्रिधा

त्रिधा चौधरी के करियर की बात करें तो इस समय उन्हें लगातार कई प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं. पिछले ही दिनों उन्हें 'आश्रम 3' में देखा गया था. वहीं, अब जल्द ही वह करण मल्होत्रा के निर्देशन में बन रही मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शमशेरा' में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- 45 की उम्र में बेबाक हुईं मल्लिका शेरावत, थमने का नाम नहीं ले रही बोल्डनेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़