'आश्रम' की बबीता ने बोल्डनेस से उड़ाए होश, टू-पीस पहन शेयर किया बेबाक वीडियो

त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) की अदाओं पर देशभर के लोग फिदा है. वेब सीरीज 'आश्रम' में बबीता के रोल ने होश उड़ाने वाली त्रिधा की बोल्डनेस रियल जिंदगी में सभी को हैरान कर रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 9, 2022, 07:03 PM IST
  • त्रिधा चौधरी वक्त के साथ बोल्ड हो रही हैं
  • त्रिधा ने अपनी एक्टिव से खूब दिल जीता है
'आश्रम' की बबीता ने बोल्डनेस से उड़ाए होश, टू-पीस पहन शेयर किया बेबाक वीडियो

नई दिल्ली: एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) को ज्यादातर लोग वेब सीरीज 'आश्रम' की बबीता के रूप में जानते हैं. उन्होंने अपने इस किरदार से सभी के होश उड़ा दिए थे. अपने रोल को एक्ट्रेस पूरी शिद्दत से पर्दे पर अदा करती हैं. ऐसे में उनके लिए फैंस की दीवानगी भी बढ़ने लगी हैं. आज त्रिधा अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा लुक्स की वजह से भी चर्चा में रहने लगी हैं.

Tridha Choudhury के बिकिनी लुक ने बढ़ाया पारा

त्रिधा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनका बोल्ड और सिजलिंग अंदाज देखने को मिलता रहता है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपना बेबाक वीडियो पोस्ट कर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. यहां एक्ट्रेस को टू-पीस पहन समुद्र में मस्ती करते हुए देखा जा रहा है.

त्रिधा ने फ्लॉन्ट किया बिकिनी लुक

वीडियो की शुरुआत में त्रिधा समुद्र किनारे दिख रही हैं. इसके बाद जब उन्हें बिकिनी पहन समुद्र की लहरों के साथ बेबाक होते देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@tridhac)

एक्ट्रेस इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. उनका ये लुक फैंस को भी हैरान कर रहा है. अब त्रिधा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

त्रिधा के पास हैं कई ऑफर्स

त्रिधा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. इस समय वह  'Kagojer Nouko' टाइटल से बन रही अपनी बंगाली फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस को वेब सीरीज 'आश्रम सीजन 4' की तैयारियों में भी व्यस्त चल रही हैं. फैंस उन्हें फिर बबीता के रोल में देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- डोनल बिष्ट ने गोल्डन बॉडी फिट ड्रेस में बिखेरे हुस्न के जलवे, कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़