'Aashram' की बबीता ने शेयर किया बेडरूम लुक, सिजलिंग अदाओं पर टिकीं नजरें

त्रिधा चौधरी ने 'आश्रम' की बबीता के रूप में दर्शकों का खूब दिल जीता है. शो सीरीज में उन्होंने काफी बोल्ड सीन्स दिए हैं. वहीं, असल जिंदगी में भी एक्ट्रेस काफी बोल्ड हैं, जिसकी झलक अक्सर उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट में देखने को मिल जाती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 3, 2022, 11:53 AM IST
  • त्रिधा चौधरी ने फिर अपनी बोल्डनेस दिखाई है
  • त्रिधा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं
'Aashram' की बबीता ने शेयर किया बेडरूम लुक, सिजलिंग अदाओं पर टिकीं नजरें

नई दिल्ली: वेब सीरीज 'आश्रम' (Aashram) में बबीता का किरदार निभाकर रातों-रात स्टार बनी एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) लंबे वक्त से लगातार सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस ने अपनी अदाकारी से तो अभी से साबित कर दिया है कि वह किसी भी तरह के किरदार में बखूबी खुद को ढाल सकती हैं. इसके अलावा त्रिधा अपने लुक्स की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं. लगभग हर दिए एक्ट्रेस का एक नया अवतार देखने को मिल जाता है. अब वन पीस ड्रेस में त्रिधा फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं.

'आश्रम' में Tridha Choudhury ने बॉबी देओल संग दिए थे बोल्ड सीन्स

'आश्रम' में त्रिधा ने बॉबी देओल के साथ एक से एक बोल्ड सीन्स देकर सभी को हैरान कर दिया था. वहीं, असल जिंदगी में भी वह बोल्डनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं. अक्सर वह इंस्टाग्राम पर अपने सिजलिंग फोटोशूट्स की झलक दिखा ही देती हैं. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग काफी लंबी होती जा रही है. उनके चाहने वालो को हमेशा ही उनके नए लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है. अब लेटेस्ट लुक में फिर से एक्ट्रेस काफी बोल्ड लग रही हैं.

Tridha Choudhury के नए लुक ने किया मदहोश

त्रिधा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है इसमें उनके अलग-अलग पोज दिख रहे हैं. पहली फोटो में एक्ट्रेस अपने हाथ में चाय का कप पकड़े टेबल पर बैठकर पोज रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

दूसरी तस्वीर में वह अपनी एक दोस्त के साथ अपना बैकसाइड वाला लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं, जबकि तीसरी तस्वीर में त्रिधा बेडरूम में मिरर सेल्फी क्लिक कर रही हैं. इस वीडियो में उन्हें कैमल कलर की शॉर्ट बैकलेस ड्रेस पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग के हाई बूट्स कैरी किए हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं त्रिधा चौधरी

त्रिधा ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों की पोनीटेल बनाई हुई है. इस लुक में एक्ट्रेस हमेशा की तरह काफी हॉट लग रही हैं. त्रिधा के चाहने वाले तो उन्हें हर रूप में देखकर खुश हैं. यही कारण है कि उनकी तस्वीरें तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं.

ये भी पढ़ें- निक्की तंबोली ने फिर बढाया इंटरनेट का पारा, डीपनेक क्रॉप टॉप में क्लिक कराईं फोटोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़