'आश्रम' की बबीता की फिर दिखा ग्लैमरस, अब इतनी छोटी ड्रेस पहन कैमरे में दिए पोज

त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) का हर दिन बोल्ड और सिजलिंग लुक देखने के लिए मिल रहा है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाओं से सभी को दीवाना बना लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 2, 2022, 08:56 PM IST
  • त्रिधा चौधरी ने अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाई
  • त्रिधा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
'आश्रम' की बबीता की फिर दिखा ग्लैमरस, अब इतनी छोटी ड्रेस पहन कैमरे में दिए पोज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) पिछले कुछ वक्त से लगातार अपने लुक्स के कारण सुर्खियों में हैं. वेब सीरीज 'आश्रम' ने जैसे उन्हें रातों-रात स्टार बना दिया है. इस सीरीज में बबीता का किरदार त्रिधा ने इतनी खूबसूरती से पर्दे पर अदा किया कि लोग उनके बारे में हर बात जानने के लिए बेताब हो गए. यही कारण है कि अब उनका हर लुक भी लोगों का ध्यान खींचता रहता है.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं Tridha Choudhury

त्रिधा सोशल मीडिया लवर हैं. अक्सर वह इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट लुक्स की झलक दिखाती रहती हैं. त्रिधा को पर्दे पर बहुत बोल्ड अंदाज में देखा गया है और यही बेबाकी उनकी असल जिंदगी में भी देखने को मिलती है. जिंदगी जीने का त्रिधा का अपना ही एक अलग अंदाज है. अपने लुक्स को लेकर भी वह बहुत बिंदास रहती हैं. अब फिर से उन्होंने अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाई हैं.

काफी ग्लैनरस दिख रही हैं त्रिधा

त्रिधा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इसमें उन्हें पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा रहा है, जिसके कंधे पर बेल्ट बंधी हुई है. एक्ट्रेस ने इस दौरान स्लिंग बैग कैरी किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

अपने इस लुक को उन्होंने न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों की पॉनीटेल बनाई है. इसके साथ त्रिधा ने बेज कलर की हील्स पहनी है. इस लुक में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस दिख रही हैं.

इस शॉर्ट फिल्म में दिखी थीं त्रिधा

त्रिधा के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो उन्हें 'आश्रम 3' के अलावा इसी साल रिलीज हुई शॉर्ट फिल्म 'अरेंज्ड' में देखा गया है. अब फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंसी में आलिया भट्ट ने कराया सिजलिंग फोटोशूट, बिखेरे हुस्न के जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़