'आश्रम' की बबीता ने फोटोशूट के लिए पहनी बेहद डीपनेक ड्रेस, मिरर के सामने फ्लॉन्ट की ब्रालेट

'आश्रम' की बबीता के रूप में मशहूर हुई एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने अपनी सिजलिंग अदाओं का जादू हर किसी पर चलाया है. वह सोशल मीडिया के जरिए अपना नया लुक शेयर करती ही रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 26, 2022, 09:08 PM IST
  • त्रिधा चौधरी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
  • त्रिधा की हर अदा उनके फैंस को पसंद है
'आश्रम' की बबीता ने फोटोशूट के लिए पहनी बेहद डीपनेक ड्रेस, मिरर के सामने फ्लॉन्ट की ब्रालेट

नई दिल्ली: एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) को आज ज्यादातर लोग बबीता के नाम से जानते हैं. दरअसल, उन्होंने बॉबी देओल की सुपरहिट वेब सीरीज 'आश्रम' में बबीता नाम की महिला का किरदार निभाया था. इसी के बाद से वह लगातार सुर्खियों में हैं. त्रिधा पिछले कुछ समय से अपने लुक्स की वजह से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. अब फिर से उनका नया अवतार चर्चा में आ गया है.

Tridha Choudhury ने शेयर किया सिजलिंग फोटोशूट

त्रिधा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. हर दिन त्रिधा फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर कर दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं. अब लेटेस्ट फोटोज में एक बार फिर से त्रिधा काफी बोल्ड लुक में दिखी हैं. यहां उन्हें ऑफ व्हाइट कलर की फ्लोरल प्रिंटेड डीपनेक ड्रेस पहने देखा जा रहा है.

काफी हॉट दिख रही हैं त्रिधा चौधरी

त्रिधा ने इस ड्रेस में अपनी ब्रालेट फ्लॉन्ट करते हुए मिरर के सामने खड़े होकर एक से एक सिजलिंग पोज दे रही हैं. कुछ तस्वीरों में उन्हें सोफे पर लेटे हुए भी देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को सटल मेकअप और मैचिंग के ईयररिंग्स से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है. इस लुक में त्रिधा बेहद हॉट और खूबसूरत दिख रही हैं.

इस फिल्म के कारण भी चर्चा में है त्रिधा

त्रिधा के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ समय पहले ही उनकी शॉर्ट फिल्म 'अरेंज्ड' रिलीज हुई है. इसके अलावा फिलहाल वह अपनी बंगाली फिल्म 'Kagojer Nouko' के कारण चर्चा में बनी हुई हैं. त्रिधा हिंदी सिनेमा के अलावा साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी एक्टिव रहती हैं.

ये भी पढ़ें- अब कृति खरबंदा पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, टू-पीस पहन स्वीमिंग पूल में दिखाई कातिलाना अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़