बच्चे पैदा होने से पहले बोलते कि पूछो आजम से..., विवादित बयान के बाद आजम खान पर केस दर्ज

आजम खान पर आरोप है कि जनसभा को संबोधित करते हुए महिलाओं को लेकर अभद्र टिप्पणी की. आजम खान ने कहा, ‘जो आज तुम्हारे और हमारे साथ हुआ है, 4 सरकारों में अगर मैंने ऐसा किया होता तो बच्चा मां की कोख से पैदा होने से पहले ये पूछता कि पूछ लो आजम खान से कि कोख से बाहर निकलना भी है या नहीं. पुलिस ने बताया कि शहनाज बेगम की तहरीर पर गंज थाने में आजम खान के खिलाफ  मुकदमा दर्ज किया गया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 2, 2022, 10:50 AM IST
  • रामपुर में महिलाओं ने आजम खान के खिलाफ मामला कराया दर्ज
  • आजम खान ने भाजपा पर हमला बोलते हुए ये विवादित बयान दिया है
बच्चे पैदा होने से पहले बोलते कि पूछो आजम से..., विवादित बयान के बाद आजम खान पर केस दर्ज

रामपुर. सपा नेता आजम खान ने महिलाओं के खिलाफ एक विवादित बयान दिया है. इसके बाद उके खिलाफ रामपुर के गंज थाने में केस दर्ज किया गया है. आजम खान पर आरोप है कि जनसभा को संबोधित करते हुए महिलाओं को लेकर अभद्र टिप्पणी की. रामपुर उपचुनाव में सपा प्रत्याशी आसिम रजा के समर्थन में यह जनसभा आयोजित की गई थी.

आखिर क्या बोले आजम खान
आजम खान ने कहा, ‘जो आज तुम्हारे और हमारे साथ हुआ है, 4 सरकारों में अगर मैंने ऐसा किया होता तो बच्चा मां की कोख से पैदा होने से पहले ये पूछता कि पूछ लो आजम खान से कि कोख से बाहर निकलना भी है या नहीं. मैं मुजरिम हूं और मुझसे गलती हुई है.’

क्या कहना है पुलिस का
पुलिस ने बताया कि शहनाज बेगम की तहरीर पर गंज थाने में आजम खान के खिलाफ  मुकदमा दर्ज किया गया है. महिला का आरोप है कि शुतरखाना में आयोजित जनसभा में आजम खान ने महिलाओं को लेकर अमर्यादित टिप्पणी की गई. शहनाज बेगम ने कहा कि मोहम्मद आजम खान का बयान गन्दा था. उन्हें बहुत बुरा लगा. 

जया प्रदा ने भी दिया जवाब
आजम खान के बयानों पर जया प्रदा ने भी जवाब दिया है. जया प्रदा ने कहा, "आजम खान अपने किए हुए कर्मों के वजह से ही ये भुगत रहे है. ये कहावत है कि जो बोया है वहीं काटेगा. आजम के जुल्म सहने के बाद मैं भी जिंदा हूं. उम्मीद नहीं थी कि रामपुर में मैं कुछ काम कर पाऊंगी क्योंकि हर बार हम आजम खान के जुल्म के शिकार होते थे."उन्होंने कहा, "महिलाओं और मां को भी नहीं छोड़ रहा है. मतलब बच्चा पैदा होने के लिए भी इनकी स्वीकृति जरूरी है. ये आजम खान की एक नीच सोच है. 

ये भी पढ़ें: एक्टर मोहन कपूर पर लगे गंभीर आरोप, 15 साल की बच्ची को भेजी थीं प्राइवेट तस्वीरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़