सपने में खुद को नहाते हुए है देखा, तो आप पड़ सकते हैं गंभीर रूप से बीमार, जानिए इसका ज्योतिष शास्त्र

सपने में फोन की घंटी की आवाज सुनना शुभ संकेत नहीं माना जाता है. यह संकेत देता है कि अपने भविष्य के प्रति आप गंभीर नहीं है. इसके नकारात्मक प्रभाव आपके जीवन पर पड़ सकते हैं. आप बेकार के कामों में उलझकर अपना कीमती समय बर्बाद करेंगे.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 26, 2022, 06:19 AM IST
  • सपने में खुद को स्नान करते देखने का क्या है संकेत
  • सपने में फोन की आवाज सुनने का क्या है संकेत
सपने में खुद को नहाते हुए है देखा, तो आप पड़ सकते हैं गंभीर रूप से बीमार, जानिए इसका ज्योतिष शास्त्र

नई दिल्ली: Dream Science: माना जाता है कि नींद में आने वाले ख्वाबों का अपना एक अर्थ होता है. स्वप्न विज्ञान में सपनों को भविष्य के संकेत के तौर पर लिया जाता है. ज्योतिष शास्त्र में हर सपने का कोई न कोई अर्थ होता है. ये सपने हर बार कोई न कई ऐसा संकेत दे रहे होते हैं, जिनका अर्थ होता है- या तो आपके जीवन में कुछ अच्छा घटित होने वाला है अथवा कुछ बुरा. ज्योतिष शास्त्र में सपनों को लेकर कई उपाय भी बताए गए हैं, जिसे करके आप ऐसी चीजों से छुटकारा भी पा सकते हैं कि आपके साथ कुछ भी अहित न हो. ऐसे में आचार्य विक्रमादित्य से जानिए सपने में साग खाते हुए और घनघोर काले बादल देखने का क्या मतलब है. ये सपने आपके भविष्य को लेकर क्या संकेत दे रहे हैं.

सपने में खुद को स्नान करते देखने का क्या है संकेत
सपने में खुद को स्नान करते हुए देखना शुभ संकेत नहीं है. आने वाला समय कष्टमय होने वाला है. आप गंभीर रूप से बीमार हो सकते हैं. इस दौरान आपको कई शारीरिक कष्ट झेलने पड़ सकते हैं. आर्थिक हानि भी हो सकती है. ऐसे सपने अशुभ योग बनाते हैं.

सपने में फोन की आवाज सुनने का क्या है संकेत
सपने में फोन की घंटी की आवाज सुनना शुभ संकेत नहीं माना जाता है. यह संकेत देता है कि अपने भविष्य के प्रति आप गंभीर नहीं है. इसके नकारात्मक प्रभाव आपके जीवन पर पड़ सकते हैं. आप बेकार के कामों में उलझकर अपना कीमती समय बर्बाद करेंगे. कॅरियर और कारोबार को लेकर आपके विचार बदलते रहेंगे. आप मानसिक उलझन में फंसे रहेंगे. आने वाला समय में आप जटिल परिस्थितियों से घिरा हुआ पायेंगे.

यह भी पढ़िए: वैदिक ज्योतिष में सूर्य-उपासना का क्या है महत्व, रविवार को 108 बार इस मंत्र के जाप से मिलता है शुभ फल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़