Saptahik Rashifal: सिंह को मिल सकता है बड़ा मुनाफा, पढ़िए 25 फरवरी से 2 मार्च तक का साप्ताहिक राशिफल

Saptahik Rashifal 25 February to 2 March 2024: मिथुन राशि वालों के लिए यह सप्ताह उतार-चढ़ाव से भरा रहने वाला है. आपके खर्चों में यकायक बढ़ोतरी होगी. इनकम ठीकठाक होगी. दांपत्य जीवन में स्थितियां सामान्य रहेंगी. काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Feb 25, 2024, 11:18 AM IST
  • जानिए कैसा रहेगा आने वाला सप्ताह
  • मेष से मीन तक का साप्ताहिक राशिफल
Saptahik Rashifal: सिंह को मिल सकता है बड़ा मुनाफा, पढ़िए 25 फरवरी से 2 मार्च तक का साप्ताहिक राशिफल

नई दिल्लीः Saptahik Rashifal 25 February to 2 March 2024: मिथुन राशि वालों के लिए यह सप्ताह उतार-चढ़ाव से भरा रहने वाला है. आपके खर्चों में यकायक बढ़ोतरी होगी. इनकम ठीकठाक होगी. दांपत्य जीवन में स्थितियां सामान्य रहेंगी. काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे.

मेष
यह सप्ताह आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है. आप अपने काम पर पूरा ध्यान रखेंगे. साथी कर्मचारियों से बातचीत करके मन हल्का होगा. लोग आपकी तारीफ करेंगे. दांपत्य जीवन भी खुशनुमा रहेगा.

वृषभ
आपके लिए यह सप्ताह ज्यादा अनुकूल नहीं कहा जा सकता है, इसलिए अपना ध्यान रखें और बेवजह के कामों में हस्तक्षेप ना करें. आज कहीं पैसा ना लगाएं, नहीं तो वह डूब सकता है. दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा.

मिथुन
यह सप्ताह आपके लिए उतार-चढ़ाव से भरा रहने वाला है. आपके खर्चों में यकायक बढ़ोतरी होगी. इनकम ठीकठाक होगी. दांपत्य जीवन में स्थितियां सामान्य रहेंगी. काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे.

कर्क
यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा. दांपत्य जीवन इस हफ्ते अच्छा रहेगा. जीवनसाथी की इनकम में बढ़ोतरी हो सकती है. आपकी सेहत थोड़ी सी कमजोर हो सकती है, इसलिए ध्यान दें. 

सिंह
यह सप्ताह अच्छा रहेगा. कोई बड़ा प्रॉफिट आपके हाथ लग सकता है. दांपत्य जीवन में भी प्रेम और रोमांस बढ़ेगा. परिवार का माहौल सामान्य रहेगा. प्रयासों से सफलता मिलेगी. 

कन्या
सप्ताह अच्छा रहेगा. अपने कुछ खास दोस्तों से फोन पर बात करके दिल की बात बतलाएंगे और पुरानी यादें ताजा करेंगे. दांपत्य जीवन जीने वाले लोगों को इस हफ्ते अच्छे नतीजे मिलेंगे. इनकम बढ़ेगी. 

तुला
इनकम में बढ़ोतरी होगी. नौकरीपेशा लोगों के लिए यह सप्ताह बहुत बढ़िया रहेगा. नौकरी में आपके अच्छे काम के कारण आप को प्रोत्साहन मिलेगा. व्यापारी वर्ग के लिए भी यह सप्ताह अच्छा है. 

वृश्चिक
यह सप्ताह उतार-चढ़ाव से भरा रहने वाला है. थोड़ा ध्यान रखें. काम के सिलसिले में तेज दिमाग बहुत काम आएगा और अच्छे नतीजे मिलेंगे. दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा. पारिवारिक जीवन से संतुष्टि रहेगी.

धनु
यह सप्ताह आपके लिए बढ़िया रहेगा. घर में पूरा आनंद उठाएंगे. काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे. सेहत मजबूत रहेगी. प्रेम जीवन जीने वालों के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा. जीवनसाथी से रिश्ता सुधरेगा.
 
मकर
यह सप्ताह बहुत अच्छा रहेगा. परिवार में खुलकर वक्त बिताएंगे. इनकम सामान्य रहेगी. दांपत्य जीवन खुशनुमा रहेगा. काम के सिलसिले में आपको और अधिक प्रयास करने पर जोर देना चाहिए.

कुंभ
आपके लिए यह सप्ताह थोड़ा नाजुक रहने वाला है. खर्चों में बढ़ोतरी होगी. इनकम तो ठीक होगी. दांपत्य जीवन सामान्य रहेगा. प्रेम जीवन में कोई नई परेशानी खड़ी हो सकती है. 

मीन
यह सप्ताह आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है. आप काफी खुश रहेंगे, जिससे चारों और आप सभी को खुशी बाटेंगे. यह सप्ताह बढ़िया जाएगा. दांपत्य जीवन में प्रेम और रोमांस बढ़ेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़