Horoscope Today 1 February 2023: प्यार में पड़ने से बचें वृश्चिक राशि के लोग, जानिए अन्य राशियों का कैसा रहेगा दिन

Horoscope 1 February 2023 2023:  वृश्चिक राशि वालों को आज के दिन आपको मनोरंजन पर जरूरत से ज्यादा समय और पैसा खर्च न करने की सलाह दी जाती है. प्यार में पड़ना आज आपके लिए भरी हो सकता है. आपको अपने कार्यक्षेत्र में असीमित सफलता मिलने की संभावना है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 1, 2023, 07:32 AM IST
  • कन्या: परिवार के सदस्यों की जरूरतों को प्राथमिकता दें.
  • तुला: उचित सलाह पर निवेश करने से लाभ होगा.
Horoscope Today 1 February 2023: प्यार में पड़ने से बचें  वृश्चिक राशि के लोग, जानिए अन्य राशियों का कैसा रहेगा दिन

नई दिल्लीः Horoscope 1 February 2023 वृश्चिक राशि के जातकों (Scorpio Horoscope Today) को अपने बच्चों के प्रदर्शन से खुशी मिल सकती है. आज के दिन आपको मनोरंजन पर जरूरत से ज्यादा समय और पैसा खर्च न करने की सलाह दी जाती है. ज्ञान के लिए आपकी प्यास आपको नए दोस्त बनाने में मदद करेगी. 

सिंह (Leo Horoscope Today)
सिंह राशि के जातकों का स्वास्थ्य आज उत्तम रहेगा. अनियोजित स्रोतों से धन लाभ आपके दिन को रोशन कर देगा. आपके पास बहुत सी चीज़ें कतार में होंगी और आपको यह तय करने में समस्या होगी कि किसे अपनाना है. यदि आप अपने काम पर केंद्रित रहेंगे तो सफलता और पहचान आपकी होगी.
शुभ अंक : 7
शुभ रंग : क्रीम और सफेद
आज का उपाय: तेजी से करियर ग्रोथ के लिए घर में या उसके आसपास दूषित पानी जमा न होने दें.

कन्या (Virgo Horoscope Today)
आपके दोस्त आज आपको खुश रखेंगे. आर्थिक लाभ से आपको अपने बकाया और बिलों का भुगतान करने में आसानी होगी. परिवार के सदस्यों की जरूरतों को प्राथमिकता दें. उनकी खुशी और दुख को साझा करने के लिए खुद को शामिल करें ताकि उन्हें एहसास हो सके कि आप उनकी परवाह करते हैं. 
शुभ अंक : 5
शुभ रंग : हरा और फिरोजा
आज का उपाय : करियर में उन्नति के लिए अश्वगंधा की जड़ को रंग-बिरंगे वस्त्र में लपेटकर अपने पास रखें.

तुला (Libra Horoscope Today)
कुछ अपरिहार्य परिस्थितियां आपको कुछ बेचैनी दे सकती हैं. लेकिन आपको अपना संतुलन बनाए रखने की कोशिश करनी चाहिए और स्थिति से निपटने के लिए तुरंत प्रतिक्रिया नहीं देनी चाहिए.आज आपको उचित सलाह पर निवेश करने से लाभ होगा. नए उद्यम आकर्षक होंगे और अच्छे रिटर्न देंगे.
शुभ अंक : 7
शुभ रंग : क्रीम और सफेद
उपाय : शुभ स्वास्थ्य लाभ के लिए पीपल के पेड़ में जल चढ़ाएं और घी का दीपक जलाएं.

वृश्चिक (Scorpio Horoscope Today)
आपके बच्चे का प्रदर्शन आपको अत्यधिक खुशी दे सकता है. मनोरंजन पर जरूरत से ज्यादा समय और पैसा खर्च न करें. ज्ञान के लिए आपकी प्यास आपको नए दोस्त बनाने में मदद करेगी. प्यार में पड़ना आज आपके लिए भरी हो सकता है. आपको अपने कार्यक्षेत्र में असीमित सफलता मिलने की संभावना है.
शुभ अंक : 9
शुभ रंग : लाल और मैरून
उपाय : हरे रंग के वाहनों के प्रयोग से आर्थिक जीवन बेहतर बनेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़