Budh Vakri 2023: बुध बदल देगा इन 3 राशियों का भाग्य, जो भी मांगेंगे वो मिलेगा

Budh Vakri 2023: बुध 1 अक्टूबर से अपनी प्रिय राशि कन्या में प्रवेश करने जा रहा है. इससे कन्या के साथ मिथुन और मकर राशि के जातकों का भाग्य भी बदलने वाला है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 8, 2023, 10:35 AM IST
  • मकर राशि के जातकों को बिजनेस में फायदा होगा
  • कन्या के जातक अच्छी नौकरी पा सकते हैं
Budh Vakri 2023: बुध बदल देगा इन 3 राशियों का भाग्य, जो भी मांगेंगे वो मिलेगा

नई दिल्ली: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रह अपनी चाल बदलते रहते हैं. एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करते रहते हैं. इससे कई राशियों के जातकों की किस्मत भी बदल जाती है. अब बुध ग्रह 1 अक्टूबर को अपनी पसंदीदा राशि कन्या में प्रवेश करेगा. इससे तीन राशि के जातकों पर अपार धनवर्षा होगी. दरअसल, बुध अर्थव्यवस्था और व्यापार का कारक माना जाता है. चलिए जानते हैं कि इस बार बुध की कृपा किन तीन राशियों पर बरसेगी.

कन्या 
बुध सबसे ज्यादा लाभ कन्या राशि वाले जातकों को देगा. बुध ग्रह कन्या राशि से लग्न भाव में जा रहा है, यही कारण है कि इस राशि के जातकों की इच्छा पूरी होने वाली हैं. बिजनेस से जुड़े लोगों को भी खूब फायदा होगा. यदि आप बिजनेस को किसी नए आईडिया के जरिए बदलना चाहते हैं, तो घबराइए नहीं. आपका हर आईडिया सफल रहेगा. नौकरी की तलाश करने वालों को अच्छी नौकरी मिलने की संभावना है. बुध कन्या राशि से कर्म भाव के स्वामी हैं, इसलिए इन्हें करियर और बिजनेस में खूब ग्रोथ मिलेगी. 

मकर 
मकर राशि के जातकों के लिए भी बुध ग्रह का गोचर शुभ साबित होगा. बुध ग्रह मकर राशि से नवम भाव में भ्रमण करने जा रहा है, इसलिए इन लोगों के भाग्य के ताले खुलने वाले हैं. यदि आप पैसे कमाना चाहते हैं तो अब आपको खूब मौके मिलेंगे. यदि आप बिजनेस करते हैं तो विदेश यात्रा के योग हैं. यह यात्रा आपके लिए मंगलमयी होगी. 

मिथुन
मिथुन राशि के जातकों के लिए बुध आर्थिक और प्रॉपर्टी संबंधी मामलों में बेहद शुभ होगा. यदि आप नया वाहन या जमीन खरीदना चाहते हैं, तो इस दौरान आपका सौदा तय हो जाएगा. करियर में ग्रोथ होने के साथ ही आपका लक भी आपके पक्ष में करेगा. 

ये भी पढ़ें-  Swapna Shastra: इन 5 सपनों के बारे में किसी को न बताएं, नहीं तो हो जाएंगे कंगाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़