Aaj Ka Rashifal: वृषभ राशि वालों के आय के स्रोतों में होगा इजाफा, जानिए मेष से मीन तक का कैसा रहेगा शुक्रवार

Aaj Ka Rashifal: मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन कोई बड़ा निर्णय लेने के लिए अनुकूल है. कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. दोस्तों के साथ कहीं यात्रा पर जा सकते हैं. व्यवसाय में लाभ होगा.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Feb 16, 2024, 05:59 AM IST
  • मेष: सेहत में उतार-चढ़ाव आ सकता है
  • कर्क: आज किसी से धोखा मिल सकता है
Aaj Ka Rashifal: वृषभ राशि वालों के आय के स्रोतों में होगा इजाफा, जानिए मेष से मीन तक का कैसा रहेगा शुक्रवार

नई दिल्लीः Aaj Ka Rashifal: मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन कोई बड़ा निर्णय लेने के लिए अनुकूल है. कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. दोस्तों के साथ कहीं यात्रा पर जा सकते हैं. व्यवसाय में लाभ होगा.

मेष
सेहत में उतार-चढ़ाव आ सकता है. अचानक धन लाभ होने के योग बन रहे हैं. माता का सानिध्य प्राप्त होगा. स्वभाव में अड़ियलपन रहेगा. विद्यार्थियों को पढ़ाई में सफलता हासिल प्राप्त होगी. प्रेम जीवन सुखमय रहेगा.

वृषभ
आज धन के स्रोतों में इजाफा होगा. किसी मांगलिक कार्यक्रम में भाग लेने का मौका मिल सकता है. शेयर मार्केट में निवेश से लाभ होगा. आज के दिन अपनी सेहत का ध्यान रखने की सलाह दी जाती है. प्रेम संबंध मजबूत होंगे. 

मिथुन
आज का दिन कोई बड़ा निर्णय लेने के लिए अनुकूल है. कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. दोस्तों के साथ कहीं यात्रा पर जा सकते हैं. व्यवसाय में लाभ होगा.

कर्क
आज किसी से धोखा मिल सकता है, संभलकर रहें. जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर मनमुटाव हो सकता है. बैंकिंग से जुड़े लोगों को लाभ मिलेगा. सेहत का ख्याल रखें. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें.

सिंह
व्यावसायिक कार्यों से जुड़ी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. करियर में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं. सेहत के लिए आज से आज का दिन अनुकूल नहीं है. धन लाभ होगा, लेकिन साथ ही खर्च भी बढ़ेगा. मेलजोल के साथ रहें.

कन्या
आज का दिन मौज-मस्ती में बीतेगा. खान-पान का ख्याल रखें. आध्यात्मिक कार्यों की तरफ रुझान बढ़ेगा. व्यवसाय में उन्नति होने के योग बन रहे हैं. शेयर बाजार से लाभ हो सकता है.

तुला 
आज कार्यस्थल पर वरिष्ठ अधिकारियों की ओर से आपके काम की कद्र की जाएगी. सेहत को लेकर थोड़ा परेशान रह सकते हैं. करियर में उन्नति के योग बन रहे हैं. मनोबल और आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी.

वृश्चिक 
व्यापारी आज योजनाओं का विस्तार कर सकते हैं. परिवार में किसी की खराब सेहत से परेशान हो सकते हैं. खान-पान पर नियंत्रण रखना होगा. परिवार के प्रति अपनी जिम्मेदारियों का बखूबी निभाएंगे.

धनु
किसी तीर्थ यात्रा पर जा सकते हैं. अविवाहित लोगों की शादी तय हो सकती है. भाई-बंधुओं से लाभ होगा. शारीरिक रूप से स्वस्थ रहेंगे. आज बाहर का खाने से बचें तो बेहतर होगा.

मकर
आज आपका मूड मस्ती भरा रहेगा. वस्त्राभूषण और वाहन सुख में वृद्धि के योग बनते नजर आ रहे हैं. दफ्तर में किसी भी राजनीति से दूर रहें. काम की गति सामान्य रहेगी. किसी खास से मुलाकात हो सकती है.

कुंभ
आज आपको अपने कार्य प्रदर्शन से लोगों की सराहना मिलेगी. स्वास्थ्य की दृष्टि से दिन शुभ है. रोजगार में वृद्धि होगी. किसी अजनबी व्यक्ति से सहयोग मिल सकता है. पारिवारिक जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी.

मीन
आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. विरोधियों को परास्त करने में सफल रहेंगे. तरक्की मिलने के योग बन रहे हैं. आपसी संबंध मजबूत होंगे. घर में शांतिपूर्ण माहौल रहेगा. किसी बड़ी कंपनी से जॉब ऑफर मिल सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़