Aaj Ka Rashifal: आज कर्क के बिगड़े काम भी बनेंगे, जानें मेष से मीन तक का 17 जुलाई का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: कर्क राशि के जातकों के लिए दिन बहुत अच्छा गुजरने वाला है क्योंकि आज के दिन आपके जीवन में खुशियां बढ़ने वाली हैं. इसके साथ ही लोग भी आपसे आज के दिन खुश रहने वाले हैं. आपके भाग्य में वृद्धि होगी और आपके बिगड़े हुए काम भी आज के दिन बन जाएंगे. आर्थिक खर्च को लेकर थोड़ी सी समस्या है जो आज के दिन बढ़ सकती हैं तो खर्च पर नियंत्रण रखें. दिन आपके पक्ष में रहने वाला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 17, 2023, 06:22 AM IST
  • जानिए आज का राशिफल
  • क्या कहती है आपका राशि
Aaj Ka Rashifal: आज कर्क के बिगड़े काम भी बनेंगे, जानें मेष से मीन तक का 17 जुलाई का राशिफल

नई दिल्लीः Aaj Ka Rashifal: कर्क राशि के जातकों के लिए दिन बहुत अच्छा गुजरने वाला है क्योंकि आज के दिन आपके जीवन में खुशियां बढ़ने वाली हैं. इसके साथ ही लोग भी आपसे आज के दिन खुश रहने वाले हैं. आपके भाग्य में वृद्धि होगी और आपके बिगड़े हुए काम भी आज के दिन बन जाएंगे. आर्थिक खर्च को लेकर थोड़ी सी समस्या है जो आज के दिन बढ़ सकती हैं तो खर्च पर नियंत्रण रखें. दिन आपके पक्ष में रहने वाला है.

मेष
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए आर्थिक समस्याओं के कारण थोड़ा सा परेशानी में गुजर सकता है. मन का डर भी आपको परेशान करेगा. सामाजिक स्थितियां सुधरने वाली हैं और आपकी राशि के जातकों को सम्मान की प्राप्ति होगी. भविष्य से जुड़ी हुईं चिंताएं भी आज के दिन आपको परेशान कर सकती हैं. दिन आपके लिए मिले-जुले परिणाम देने वाला है.

वृषभ
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को सम्मान पाने के लिए या किसी भी काम को पूरा करने के लिए अधिक धन खर्च करना पड़ सकता है पर आज के दिन आपके कार्य क्षेत्र में आपका प्रभाव बढ़ाने वाला है. उसके आपको दीर्घकालिक लाभ मिलेंगे.

मिथुन
आज के दिन भाग्य आपकी राशि के जातकों के साथ रहने वाला है पर आपके कार्यक्षेत्र में आज के दिन आपका प्रभाव घट सकता है. आपको कई समस्याओं का सामना भी करना पड़ सकता है. आर्थिक तौर पर भी दिन आपके लिए थोड़ा सा कठिनाइयों से भरा हो सकता है पर सजकता के साथ और ईमानदारी से किए गए हर प्रयास का आपको अच्छा परिणाम प्राप्त होगा.

कर्क
आपकी राशि के जातकों के लिए दिन बहुत अच्छा गुजरने वाला है क्योंकि आज के दिन आपके जीवन में खुशियां बढ़ने वाली हैं. इसके साथ ही लोग भी आपसे आज के दिन खुश रहने वाले हैं. आपके भाग्य में वृद्धि होगी और आपके बिगड़े हुए काम भी आज के दिन बन जाएंगे. आर्थिक खर्च को लेकर थोड़ी सी समस्या है जो आज के दिन बढ़ सकती हैं तो खर्च पर नियंत्रण रखें. दिन आपके पक्ष में रहने वाला है.

सिंह
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए थोड़ी समस्याएं ला सकता है. विशेषकर यात्रा करना आपके लिए कष्टकारी साबित हो सकता है. आपकी राशि के जातकों को चाहिए कि आज के दिन यात्रा से बचें और अपने परिवार में आज के दिन अपने संबंधों को बेहतर रखने का प्रयास करें. परिवार के साथ आज के दिन चीजें बिगड़ सकती हैं. इसके अतिरिक्त खर्च भी परेशान करेगा. 

कन्या
आज के दिन में आपकी राशि के जातकों को यात्रा से लाभ होगा. आपको चाहिए कि ऑफिस से संबंधित जो भी काम है आज के दिन आप उनको शीघ्रता से निपटाएं. घर में भी शुभ कार्य की स्थिति बनती हुई दिखाई दे रही है. जीवनसाथी के साथ आज के दिन समस्याएं सुलझेंगे. काम पूरे होंगे. दिन अच्छा बीतेगा.

तुला
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए थोड़ा खराब अनुभव लेकर आ सकता है. आपका अपने स्वास्थ्य के प्रति सही रुख न रखना आज के दिन आपको भारी पड़ सकता है. स्वास्थ्य में समस्याओं के साथ आज के दिन आपके शत्रु भी आपको परेशानी में डाल सकते हैं. आपको आज के दिन सचेत रह कर के अपने सभी कार्य करने चाहिए.

वृश्चिक
आज के दिन आपकी राशि के जातक अपनी शारीरिक समस्याओं से परेशान रह सकते हैं. किसी दुर्घटना से जुड़ी हुई स्थितियां भी आपको परेशान कर सकती हैं पर दिन आपके लिए आज सुखद बीतने वाला है. संतान से जुड़ा हुआ कोई कार्य आज के दिन आपको खुशियां दे सकता है. इसके साथ ही आपकी आज के दिन अच्छे लोगों से मुलाकात हो सकती है. जीवन में आप के आगे बढ़ने में आपकी सहायता करने वाले हैं. दिन बेहतर बीतेगा.

धनु
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के जीवन के सुख बाधित हो सकते हैं. जिनका उपभोग आप बहुत समय से कर रहे थे वो सुविधाएं आपसे दूर जा सकती हैं. वाहन आदि से दुर्घटना का डर आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए बना रहने वाला है और इसके साथ ही अपनों से आपको आज के दिन तकलीफ मिल सकती है. दिन आपके पक्ष में नहीं है. सावधानी बनाए रखें.

मकर
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए सुख और दुख दोनों लेकर आने वाला है. जहां आपको आज के दिन अपने किसी बहुत ही प्यारे व्यक्ति को छोड़कर कहीं और जाना पड़ सकता है वही लोगों से मिलने का सुख भी आज के दिन आपको मिलने वाला है. शारीरिक स्थिति में उतार-चढ़ाव बना रहेगा पर बहुत खराब स्थिति नहीं आने वाली है. दिन आज मिले-जुले प्रभाव देने वाला है.

कुंभ
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को कुछ समस्याओं से छुटकारा मिलने वाला है जो आपको बहुत समय से परेशान कर रही थी. इसके साथ ही आर्थिक तौर पर भी दिन आपके पक्ष में जाता हुआ दिखाई देता है. परिवार में भी आज के दिन आपके लिए सहयोग की भावना जागने वाली है और आपके शब्दों से आज के दिन आपके काम बन सकते हैं. इसीलिए लोगों से बेहतर व्यवहार करने का प्रयास करिए.

मीन
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए थोड़ी समस्याएं उत्पन्न कर सकता है विशेषकर शारीरिक स्थितियों को लेकर. दिन के अंतिम समय पर कुछ समस्या उत्पन्न हो सकती है. आपको अपना घर छोड़कर जाना पड़ सकता है और इन सभी के बीच आपको पैसे का भी अतिरिक्त खर्च करना पड़ सकता है जो आपके लिए आज के दिन में बुरा अनुभव साबित हो सकता है. आपको अपने खर्च पर नियंत्रण रखने का प्रयास करना चाहिए.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िएः कब है हरियाली तीज, जानें शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़